पत्नी की पीट कर हत्या, पति को लिया हिरासत में

संदेह है कि मारपीट करने से उसकी मौत हुई है। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है।

जोधपुर॥ शहर के बनाड़ स्थित खोखरिया गांव में रहने वाली एक महिला की उसके पति ने हत्या कर दी। घटना सोमवार रात की है। पीहर पक्ष के लोग बाड़मेर से आने पर पति व ससुराल वालों के विरूद्ध दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए अब रिपोर्ट दी है। प्रथम दृष्टया शरीर काफी चोटों के निशान मिले है।

murder

जिससे संदेह है कि आरोपी ने अपनी पत्नी की पिटाई की है। सिर के साथ शरीर के अन्य हिस्सों पर चोटें लगी है। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद पीहर पक्ष को सुपुर्द किया गया है। घटना में पति को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

बनाड़ थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि बाड़मेर के सदर थानान्तर्गत रामासर स्थित धानेरीनाडी निवासी मानाराम जाट पुत्र हरजीराम जाट ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसकी पुत्री 30 साल की छगनी देवी पत्नी केवलराम उर्फ महिपाल जाट के साथ 2015 में की गई थी। सोमवार को सूचना मिली कि छगनी देवी की मौत हो गई है।

इस पर पीहर पक्ष के लोग जोधपुर पहुंचे। पुलिस को सूचना मिलने पर मौका मुआयना किया गया। थानाधिकारी सीताराम ने बताया कि छगनीदेवी के शरीर पर चोटों के निशान मिले है। संदेह है कि मारपीट करने से उसकी मौत हुई है। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है।

छगनीदेवी की यह दूसरी शादी थी। वहीं केवलराम उर्फ महिपाल की भी ये दूसरी शादी थी। पहली पत्नी से एक लडक़ी है जोकि छगनी देवी के साथ ही रहती थी। खुद के भी एक संतान है। पीहर पक्ष ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए पति केवलराम उर्फ महिपाल, स्वरूप, मंजू आदि के विरूद्ध दहेज हत्या की रिपोर्ट दी है। पति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *