ब्वॉयफ्रेंड के साथ भागी बीवी, तो बदला लेने के लिए पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

उदयपुर के पानेरियों की मादड़ी रोड पर बीती दोपहर अमर सिंह तलवार लेकर अनुग्रहण प्रिंटर्स शॉप में घुसा और कैलाश मेनारिया पर तलवार से एक के बाद एक हमले किए

राजस्थान॥ प्रदेश के उदयपुर में एक शख्स ने अपनी पत्नी के ब्वॉयफ्रेंड के पिता पर तलवार से हमला कर उसका हाथ काट डाला। दरअसल शख्स की लाइफ उसे छोड़कर अपने ब्वॉयफ्रेंड संग रह रही थी।

GF BF

पति को शक था कि ब्वॉयफ्रेंड का पिता अपने बेटे को इस काम के लिए अधिक समर्थन दे रहा है। इसका बदला लेने के लिए युवक ब्वॉयफ्रेंड के पिता की दुकान पर पहुंचा और उस पर अटैक कर दिया।

रिपोर्ट के अनुसार मामला मंगलवार दोपहर को पानेरिया की मादड़ी में अनुग्रहण प्रिंटर्स के मालिक कैलाश मेनारिया के साथ हुआ। पुलिस के अनुसार आरोपी अमर सिंह मूलत: डूंगरपुर का निवासी और बीते काफी महीनों से उदयपुर में ही रह रहा है।

आपको बता दें कि उदयपुर के पानेरियों की मादड़ी रोड पर बीती दोपहर अमर सिंह तलवार लेकर अनुग्रहण प्रिंटर्स शॉप में घुसा और कैलाश मेनारिया पर तलवार से एक के बाद एक हमले किए। इसमें कैलाश का हाथ कलाई से अलग हो गया। चीखने चिल्लाने पर आसपास लोगों ने बचाव किया, घायल को उसके कटे हाथ के साथ हॉस्पिटल भेजा और आरोपी को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद लोगों ने आरोपी को पुलिस को सौंप दिया।