जिम जाती थी पत्नी ट्रेनर से हुआ प्यार, फिर बीच में आया फौजी पति, जानें फिर क्या हुआ

प्रेमी संग मिलकर पति को मौत के घाट उतारा, दोनों गिरफ्तार

देहरादून। विकासनगर थाना क्षेत्र में प्रेमी के साथ मिलकर फौजी पति को मौत के घाट उतारने के आरोप में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।
Murder
एसएसपी अरुण मोहन जोशी के अनुसार गुरुवार को विकासनगर थानान्तर्गत वार्ड नम्बर दो, हरबर्टपुर निवासी रीमा नेगी ने पुलिस को सूचना दी थी कि उनके पति ने हरबर्टपुर स्थित घर पर अपने हाथ की नस काटकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे पहली नजर में मामला संदिग्ध नजर आया।
जांच के दौरान पुलिस को रीमा और उसके पति राकेश नेगी के बीच कई साल से वैचारिक मतभेद और तनाव होने की जानकारी मिली। करीब एक साल पहले वह जिस जिम में एक्सरसाइज करने जाती थी, उसके ट्रेनर के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल निकला। इस दौरान वह मौज मस्ती में संलग्न रहे लेकिन अक्टूबर में राकेश नेगी के छुट्टी से आने के कारण रीमा और उसके प्रेमी के मिलने-जुलने में खलल पड़ने लगा।
इसलिए रीमा ने रोज-रोज की किचकिच से छुट्टी पाने के इरादे से पति को रास्ते से हटाने का निर्णय किया। उसने अपना एक सिम जिम ट्रेनर शिवम मेहरा को दे दिया, जिसके माध्यम से उनके बीच संवाद होने लगा। बुधवार की रात करीब 9 बजे रीमा ने शिवम को मैसेज कर घर पर बुलाया और वह किचन में जाकर छुप गया।
उसके बाद रीमा ने बेडरूम में पति के साथ लड़ाई-झगड़ा शुरू कर दिया और नियोजित तरीके से वह झगड़ते हुए पति के साथ लॉबी में आ गई। उसी दौरान रीमा के साथ लॉबी में पहुंचे पति राकेश नेगी पर पीछे से प्रेमी शिवम मेहरा ने चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद उन्होंने राकेश नेगी की कलाई को काट कर हत्या को आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया और फर्श पर बिखरे खून को कम्बल से साफ कर दिया। रातभर रीमा के साथ वहां रहने के बाद शिवम मेहरा अगली सुबह जिम में आ गया। दोपहर में रीमा ने लुधियाना में रह रहे अपने मायके के लोगों को पति राकेश नेगी के आत्महत्या कर लेने की झूठी सूचना दी।
पुलिस ने जांच पड़ताल के दौरान संदेह होने पर रीमा को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गई और उसने सारी सच्चाई उगल दी। उसके बाद रीमा की निशानदेही पर पुलिस ने खून से सना कम्बल, घटना के समय पहने गए रीमा के कपड़े घर के अंदर से बरामद कर लिए। उसके प्रेमी शिवम मेहरा को पुलिस ने लेहमन पुल के निकट स्थित जिम से शुक्रवार सुबह गिरफ्तार कर लिया और घटना में प्रयुक्त 2 चाकू और ब्लेड को शिवम की निशानदेही पर बरामद कर लिया। इसके साथ ही घटना में प्रयुक्त एक्टिवा (यूके 16ए-7059) और मोबाइल फोन भी बरामद कर लिए। इस तरह इस हत्याकांड का अनावरण करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *