जेल में सिर्फ इन 6 लोगों से मिल पाएंगे AK, जानें पत्नी के अलावा और कौन कौन!

img

अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल भेज दिया गया है। एके को तिहाड़ की जेल नंबर दो के बैरक में अकेले रखा गया। कल केजरीवाल की पहली रात तिहाड़ जेल में कटी। जिस बैरक में केजरीवाल को रखा गया है वो 14 फीट लंबी और आठ फीट चौड़ी है। इसमें एक टीवी भी लगा है। सेल के बाहर चार गॉर्ड को हर टाइम मुस्तैद रहना होगा।

केजरीवाल जेल में अध्ययन के लिए कोर्ट से तीन किताबों की मांग की है। केजरीवाल ने रामायण, गीता और नीरजा चौधरी की किताब प्राइम मिनिस्टर डिसाइड की मांग की है। इसके साथ साथ अरविंद ने जेल में दवा रखने की इजाजत भी मांगी है। केजरीवाल ने जेल में मिलने के लिए छह लोगों के नाम दिए हैं।

रुल्स के अनुसार, जेल में जाने वाले कोई भी बंद दस लोगों के नाम जेल प्रशासन को दे सकता है, जिससे वो जेल में रहते हुए मुलाकात करना चाहता है। इस कड़ी में केजरीवाल ने अभी तक महज 6 लोगों का नाम दिया है। कायदा ये भी कहता है कि कैदी द्वारा जो भी नाम दिए जाते हैं वो उन्हें अपने हिसाब से बाद में चेंज भी करवा सकता है।

आप संस्थापक ने 6 नामों को लिखवाया है। पहला नाम पत्नी सुनीता, बेटा पुलकित, बेटा हर्षित, दोस्त संदीप पाठक, पीए विभव कुमार। एक और दोस्त।

Related News