महिला पति से नहीं हो पाई संतुष्ट, तो ससुर से बनाएं अवैध संबंध, और फिर हवस की आग बुझाने के लिए॰॰॰

राजस्थान॥ जयपुर में एक ऐसा चौंकाने वाला उजागर हुआ है जिसमें 3 बरस पहले जो लड़की बहू बनकर घर आई थी उसने अपने चाचा ससुर से ही अवैध सम्बन्ध बना लिए। केवल इतना ही नहीं नाजायज संबंध शुरू होने के दो महीने के भीतर ही पति की हत्या के मामले में ससुर के साथ बहू भी जेल की सलाखों के पीछे भी पहुंच गई हैं। डेढ़ साल की उम्र की बेटी को साथ लेकर वह महिला पुलिस की कस्टडी में है।

woman crime

दरअसल ये मामला आमेर थाना इलाके में सम्पत्ति डीलर राजा सैनी की हत्या से जुड़ा हुआ है। पुलिस ने इस कत्ल के मामले की जांच करते हुए उसकी पत्नी सोनी सैनी को अरेस्ट कर लिया है। उससे पहले पुलिस ने राजा के चाचा मोहित सैनी को और नाबालिग चचेरे भाई को भी अरेस्ट किया था।

मोहित ने पुलिस को बताया कि सोनी ने ही अपने पति को मारने की योजना बनाई थी। मोहित ने सिर्फ उसका साथ दिया था। पुलिस ने बताया कि महिला की शादी तीन साल पहले ही हुई थी। मोतीडूंगरी रोड के आनंदपुरी से सोनी की शादी आमेर के जाजोलाई की तलाई में कंजरों की ढाणी राजा के साथ हुई थी। शादी के डेढ़ साल बाद उनके घर बेटी पैदा हुई।

राजा तथा सोनी के बीच सबकुछ सही चल रहा था। राजा प्रोपर्टी डीलर था। इस दौरान सोनी अपने चाचा ससुर की तरफ आकर्षित होने लगी। एक महीने के अंदर ही ससुर और बहू के बीच अवैध संबंध हो गया। यहां तक की बहू और ससुर ने घर छोड़कर भागने की योजना भी बनाई।

बार-बार सता रहा था ये डर

घर से भागने की योजना में बड़ा संकट था। प्रॉपर्टी तथा फैमिली से के बेदखल हो जाने का डर भी था। इसी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने कुछ और प्लान पर काम करने के बारे में सोचा। दोनों के मध्य में अब राजा परेशानी बनता जा रहा था। यहां तक की सोनी बेटी का बहाना बनाकर उससे दूर रहने लगी थी मगर मोहित से मिलने पर राजा दिक्कत पैदा कर रहा था। ससुर और बहू छिपकर मिलने लगे थे मगर धीरे-धीरे राजा ने सोनी पर सख्ती बरतना शुरू किया तो सोनी ने मोहित को रास्ते से हटाने के लिए सोचा।

पुलिस ने बताया कि हत्या से पहले सोनी और मोहित की बात हुई थी। मोहित ने बताया सोनी ने उसे बुलाया और पति राजा को मारकर गड्ढे में फेंकने का प्लान बताया था। जना के तहत मोहित ने अपने परिवार के एक नाबालिग को भी अपने साथ लिया और 12 जुलाई की रात को राजा को सुनसान जगह पर बुलाया और बीयर की बोतल घोंपकर मार डाला। हत्या के अगले दिन ही पुलिस ने प्रेमी और हत्यारे ससुर को अरेस्ट कर लिया। सोनी ने डर के मारे चूहे मारने की दवा खा ली। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *