ट्रेन में महिला इंजीनियर बेच रही थी फल, फिर RPF के जवान ने कर दी पिटाई, केस हुआ दर्ज

महिला का कहना है कि वह गीतांजलि एक्सप्रेस में फल बेच रही थी. इस मामले को लेकर उन्होंने राउरकेला में शिकायत दर्ज कराई है.

कर्नाटक के धारवाड़ जिले की 30 साल की एक महिला इंजीनियर ने रेलवे पुलिस (GRP) के एक जवान पर मारपीट और छेड़छाड़ करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. आपको बता दें कि महिला का कहना है कि वह गीतांजलि एक्सप्रेस में फल बेच रही थी. इस मामले को लेकर उन्होंने राउरकेला में शिकायत दर्ज कराई है.

Train

वहीँ एक अखबार की खबर के मुताबिक कर्नाटक के धारवाड़ से कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग स्नातक महिला ने राउरकेला में जीआरपी को शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांस्टेबल अजीत नायक ने शनिवार को उसके साथ मारपीट की, जिससे उनके सिर में चोट लग गई. साथ ही उसने गालियां भी दी.

वहीँ इसके बाद जीआरपी के इंस्पेक्टर रंजन पटनायक ने कहा कि महिला के पास पैसे नहीं थे और वो हावड़ा जाने के लिए महाराष्ट्र के गोंदिया स्टेशन पर ट्रेन में सवार हुई थी. पटनायक ने कहा, ‘राउरकेला के पास पानपोश स्टेशन पर आरपीएफ कांस्टेबल अजीत नायक ने उसे अपना टिकट दिखाने के लिए कहा, जिसके बाद विवाद हो गया. आरपीएफ कांस्टेबल ने उसे अपने डंडे से मारा, जिससे उसके सिर पर चोट लग गई और फिर राउरकेला में खून से लथपथ लड़की को जबरन उतार दिया गया.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *