बॉयफ्रेंड कर रहा था धोखा, महिला ने इस शानदार तरीके से खोल दी पोल, लोगों ने की जमकर तारीफ

महिला ने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करके अपने पार्टनर की पोल खोल दी. उसका पार्टनर उसे चीट कर रहा था. इसके बारे में महिला को शक तो था लेकिन इसका कोई प्रूफ नहीं था.

सोशल मीडिया हर किसी से जुड़े रहने के लिए एक बेहतर प्लेटफार्म है, वहीँ कई बात लोगों का यहां उनके पार्टनर भी मिल जाते हैं. लेकिन यूके की एक महिला ने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करके अपने पार्टनर की पोल खोल दी. उसका पार्टनर उसे चीट कर रहा था. इसके बारे में महिला को शक तो था लेकिन इसका कोई प्रूफ नहीं था.

वहीँ महिला ने अपने बॉयफ्रेंड का भंडा फोड़ने के लिए एक जबरदस्त तरीके को अपनाया. अंग्रेजी अखबार डेली स्टार में छपी एक खबर के अनुसार क्लोयी पावल (Chloe Powell) नाम की एक महिला ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में क्लोयी अपनी दोस्त स्टेफ (Steph) के साथ कार में बैठी हैं. उनकी दोस्त दूसरी लड़की को फोन पर इंस्टाग्राम स्टॉकिंग के तरीके बता रही हैं.

स्टेफ के तरीकों को सुनकर क्लोयी हैरान रह जाती हैं. फिर वीडियो में क्लोयी, स्टेफ से पूछती है कि वो इतने बड़े लेवल की जासूसी कैसे कर लेती है. तो स्टेफ ने बताया कि एक बेहद अनोखे तरीके से जासूसी करके उसने अपने बॉयफ्रेंड का भी भंडा फोड़ा था. स्टेफ ने बताया कि उसे अपने बॉयफ्रेंड पर शक था. एक दिन जब उसका बॉयफ्रेंड बाहर गया तो महिला ने इंस्टाग्राम पर उस जगह का लोकेशन टैग (Location Tag) खोला.

महिला ने उस जगह को जिन लड़कियों ने टैग किया था, उनकी स्टोरी को स्टेफ ने एक-एक करके देखा. एक महिला की स्टोरी में उसने अपने बॉयफ्रेंड को किसी दूसरी लड़की के साथ देखा. ये वीडियो स्टेफ ने स्क्रीन रिकॉर्डर से सेव कर लिया. वहीँ बता दें की इसके बाद उसका शक सही साबित हुआ और वो उससे अलग हो गई. स्टेफ और क्लोयी का ये वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो को लाखों लोगों ने लाइक किया है. लोग वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *