अपने Boyfriend के पिता के साथ ही इस महिला रचा ली शादी, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के पिता से ही शादी रचा ली, क्योंकि बॉयफ्रेंड उसकी मां को लेकर भाग गया था.

ब्रिटेन (Britain) में एक ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जो आपको हैरान कर देगा। आपको बता दें कि इस मामले पर पहली बार में यकीन करना मुश्किल है. इंग्लिश काउंटी ग्लूस्टरशायर (Gloucestershire) में रहने वाली एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के पिता से ही शादी रचा ली, क्योंकि बॉयफ्रेंड उसकी मां को लेकर भाग गया था.

INDIAN MARRIAGE

वहीँ अपने फैसले का बचाव करते हुए महिला ने तर्क दिया कि वह अपने बॉयफ्रेंड के पिता को दुखी नहीं देखना चाहती थी. वह उन्हें खुश रखने के लिए कुछ भी करने को तैयार है. बता दें कि टिकटॉक यूजर @ys.amri ने कहा कि मेरे बॉयफ्रेंड (Boyfriend) की मां की मौत हो गई थी. मैं नहीं चाहती थी कि उसके पिता दुखी हों, इसलिए मैंने उनसे शादी करने का फैसला किया. इससे मेरे बॉयफ्रेंड को फिर से मां मिल गई है.

हालांकि, बाद में पता चला कि 24 साल की जेस एल्ड्रिज (Jess Aldridge) का बॉयफ्रेंड रयान शेल्टन (Ryan Shelton) उसकी मां के साथ भाग गया था. इस घटना के बाद जेस ने रयान के पिता के साथ ग्लूस्टरशायर में शादी कर ली. दरअसल, रयान शेल्टन कोरोना महामारी के कारण अपनी गर्लफ्रेंड की मां जॉर्जीना और उसके पिता एरिक के साथ ग्लूस्टरशायर में काफी समय से एक ही घर में रह रहा था. जेस को पहले से ही अपनी मां और बॉयफ्रेंड के बीच अफेयर का शक था और बाद में उसका ये शक सही साबित हुआ.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *