सुशांत की हत्या या आत्महत्या के सवाल पर एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, उठाए ये सवाल

अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत की हत्या या आत्महत्या पर चुप्पी तोड़ते हुए इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखा है। इसके साथ ही उन्होंने कई सवाल भी उठाए हैं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत की हत्या या आत्महत्या पर चुप्पी तोड़ते हुए इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखा है। इसके साथ ही उन्होंने कई सवाल भी उठाए हैं।

kangana

अंकिता ने अपनी पोस्ट में लिखा-‘मैं फिर से स्पष्ट करती हूं, फिर से मीडिया द्वारा मुझसे पूछा जा रहा है कि क्या मुझे लगता है कि यह हत्या है या आत्महत्या? मैंने कभी नहीं कहा कि यह हत्या है या विशेष रूप से कोई भी जिम्मेदार है। मैंने हमेशा अपने दिवंगत दोस्त सुशांत के लिए न्याय को प्रोत्साहित किया है और शोक संतप्त परिवार के साथ खड़ी हूं।

जांच एजेंसियों द्वारा सच्चाई सामने लाई जानी चाहिए। महाराष्ट्रियन और भारतीय नागरिक होने के नाते, मुझे महाराष्ट्र राज्य सरकार, पुलिस और केंद्र सरकार पर पूरा भरोसा है। यद्यपि जब मेरे लिए सौतन और विधवा जैसे कुछ शब्दों का उपयोग किया गया था, जो कि सार्वजनिक ज्ञान में है। मैंने कभी इसका जवाब नहीं दिया। मैं केवल 2016 तक सुशांत और उनके मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बताने के लिए आगे आई।’

सुशांत की मानसिक दशा को अच्छे से जानती थी

अंकिता ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा-‘डियर हेटर्स! चलिए मान लेते हैं कि आपको अपने दोस्त और उसके जीवन व रिश्ते के बारे में पता चल गया होगा। खुशी है कि आप अंत में जाग गए, लेकिन काश आप जल्द ही जाग गए होते और सुशांत द्वारा किसी भी तरह के ड्रग्स लेने का सपोर्ट नहीं किया होता। क्योंकि वो सुशांत की मानसिक दशा को अच्छे से जानती थी।

उन्होंने खुद सार्वजनिक तौर पर सुशांत के डिप्रेशन की बात कही है।’ इसके साथ ही अंकिता ने कई सवाल करते हुए लिखा-‘क्या उसे एक डिप्रेशन से जूझ रहे शख्स को ड्रग्स का सेवन करने देना चाहिए था? ये कैसे उसकी मदद करता? उस समय वो ही उसके सबसे करीब थी। एक तरफ, वह कहती है कि वह एसएसआर के अनुरोध पर स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए सभी डॉक्टरों के साथ समन्वय कर रही थी और दूसरी ओर, वह उसके लिए ड्रग्स का समन्वय कर रही थी।

कोई ऐसा व्यक्ति होगा, जो किसी को इतनी गहराई से प्यार करने का दावा करता है, दूसरे व्यक्ति को उसकी मानसिक स्थिति और स्थिति जानने का दावा करने वाली ड्रग्स का सेवन करने की अनुमति देता है? आप ऐसा करेंगे? मुझे नहीं लगता कि कोई भी होगा। तो इसे लापरवाही और गैरजिम्मेदारना कार्य के रूप में कैसे नहीं देखा जा सकता है?

रिवार को इलाज के बारे में सूचित किया

उसके अनुसार, उसने परिवार को इलाज के बारे में सूचित किया, लेकिन क्या उसने कभी ड्रग्स लेने के बारे में सूचित किया? मुझे यकीन है कि उसने नहीं किया। क्योंकि वो खुद इसे लेकर एन्जॉय कर रही थी। यही कारण है कि मुझे लगता है कि यह कर्म/भाग्य है। अज्ञात के लिए छोटी सलाह। आप अपने दोस्त की रक्षा करिए और मैं परिवार के साथ खड़ी हूं, लेकिन हमें प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से व्यक्तिगत रूप से एक-दूसरे के सामने नहीं आने की नागरिकता को बनाए रखना चाहिए।’

अंकिता लोखंडे का यह पोस्ट उन लोगों के लिए करारा जवाब है जो रिया चक्रवर्ती के समर्थन में है। अंकिता लोखंडे और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन 6 साल के रिलेशनशिप के बाद साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। उसके बाद सुशांत का नाम अभिनेत्री रिया चक्रवाती के साथ जुड़ने लगा था और दोनों रिलेशनशिप में थे।

अचानक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच सीबीआई कर रही है। वहीं इस केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद अभिनेता की गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है। रिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *