Xiaomi के इस Tablet में ऐसा क्या है! जो 10 मिनट के अंदर हुए Sold Out, जानिए शानदार फीचर्स

Xiaomi के फ़ोन पहले से ही दुनिया में छाए हुए हैं, ऐसे में 15 सितंबर को यूरोप में Mi Pad 5 का उपयुक्त नाम बदलकर Xiaomi Pad 5 का उपयुक्त नाम बदलकर Xiaomi Pad 5 का अनावरण किया. 23 सितंबर को टैबलेट की पहली सेल थी. Xiaomi Pad 5 की बिक्री ऑनलाइन सिर्फ 1 दिन के लिए ओपन की गई थी. Xiaomi ने भी नहीं सोचा होगा कि इस टैबलेट की भारी डिमांड है. यह टैबलेट 10 मिनट के अंदर ही सोल्ड आउट हो गया.

बता दें की Xiaomi Pad 5 के फीचर्स शानदार हैं और कीमत भी काफी कम है. ऐसे में लोगों ने तुरंत इसको खरीद डाला. हालाँकि हम इस बिक्री के लिए उपलब्ध कराई गई यूनिट्स की संख्या नहीं जानते हैं, लेकिन बिक्री टैबलेट की मजबूत मांग को दर्शाती है. महामारी के दौर में टैबलेट की मांग बढ़ती जा रही है. हम इस तथ्य को भी नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं कि Xiaomi Pad 5 सुपर-किफायती है. इसकी कीमत 299 यूरो (करीब 15 हजार रुपये) है. स्लीक डिजाइन, अच्छे हार्डवेयर और पॉकेट फ्रेंडली प्राइसिंग ने निश्चित रूप से इस टैबलेट को हाई डिमांड में रखा.

Xiaomi Pad 5 के स्पेसिफिकेशन्स
Xiaomi Pad 5 2560 x 1600 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 11 इंच की बड़ी एलसीडी स्क्रीन, 120Hz की उच्च ताज़ा दर, 275 तक का PPI और 1500:1 के कॉन्ट्रैक्ट रेश्यो से लैस है. स्लेट स्नैपड्रैगन 860 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 6GB रैम के साथ जोड़ा गया है. डिवाइस दो स्टोरेज ऑप्शन- 128GB और 256GB में आता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *