शादी के बंधन में बंधी ‘ये जवानी है दीवानी’ की अभिनेत्री, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आ चुकी अभिनेत्री  एवलिन शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया में भारतीय मूल के डेंटल सर्जन डॉ. तुषान भिंडी से शादी कर ली है। इसकी जानकारी खुद अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर दी है।

फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आ चुकी अभिनेत्री  एवलिन शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया में भारतीय मूल के डेंटल सर्जन डॉ. तुषान भिंडी से शादी कर ली है। इसकी जानकारी खुद अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर दी है। इस तस्वीर में एवलिन व्हाइट कलर के ब्राइडल गाउन में नज़र आ रही हैं, वहीं तुषार ब्लैक कलर का सूट पहने हुए नजर आ रहे हैं।। इस तस्वीर को फैंस के साथ साझा करते हुए एवलिन ने इसके कैप्शन में लिखा – ‘हमेशा के लिए’! इसके साथ ही उन्होंने  दिल वाला इमोजी भी बनाया है।
actress evelyn sharma got married
 
एवलिन शर्मा के इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ-साथ मनोरंजन जगत की तमाम हस्तियां उन्हें शादी की बधाई दे रही है। एवलिन शर्मा के पति  तुषान भिंडी एक डेंटल सर्जन है। एवलिन और तुषार दोनों काफी लम्बे समय से एक -दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों ने लगभग डेढ़ साल पहले सगाई भी कर ली थी। वहीं अब दोनों ने कोरोना महामारी को देखते हुए उनकी शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी, जिसमें कुछ करीबी लोग मौजूद थे।

करियर की शुरुआत साल 2006 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘टर्न लेफ्ट’ से की थी

एवलिन एक जर्मन मॉडल और अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2006 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘टर्न लेफ्ट’ से की थी। साल 2012 में उन्होंने फिल्म ‘फ्रॉम सिडनी विद लव’ से बॉलीवुड में कदम रखा ।  इसके  बाद वह ‘तेरा हीरो’, ‘जब हैरी मेट सेजल’, ‘यारियां’, ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘साहो’ जैसी कई फिल्मों में नजर आईं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *