नवरात्रि को लेकर सीएम योगी ने कही ऐसी बात, सुनकर खुशी से गदगद हुए प्रदेशवासी!

योगी ने नवरात्रि पर दी बधाई, कहा 'मिशन शक्ति' महिला स्वावलम्बन को देगा नया आयाम

उत्तर प्रदेश॥ CM योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को नवरात्रि के पावन पर्व पर सभी भक्तों को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने आज से शुरू हुए ‘मिशन शक्ति’ को लेकर कहा कि यह महिला स्वावलम्बन की आवश्यकता को नवीन आयाम प्रदान करने में सहयोगी होगा।

CM Yogi

CM ने कहा कि शक्ति की आराधना के पावन पर्व ‘शारदीय नवरात्रि’ की समस्त भक्तों को शुभकामनाएं। मां भगवती के आशीष से विश्व में सकारात्मक ऊर्जा और नवीन शक्ति का संचार हो। समता, बंधुत्व और समरसता की भावना का विकास हो, लोक कल्याण का पथ प्रशस्त हो। मां की कृपा समस्त जगत को प्राप्त हो। जय माता दी।

उन्होंने कहा कि आत्म साक्षात्कार के सुअवसर और अंतस चेतना जागरण के सुयोग ‘शारदीय नवरात्रि’ की पावन बेला में समस्त जगत में नवीन सकारात्मक ऊर्जा का संचार हो। मां शैलपुत्री के आशीर्वाद से हमारी समन्वित प्रगति और समेकित अभ्युदय का मार्ग प्रशस्त हो। यही कामना है- यही प्रार्थना है।

उन्होंने कहा कि वहीं शक्ति की आराधना के पावन अवसर ‘शारदीय नवरात्रि’ के प्रथम दिवस से प्रदेश में ‘मिशन शक्ति’ का शुभारंभ किया जा रहा है। यह अभियान महिलाओं और बच्चों के प्रति सम्मान तथा सुरक्षा की भावना के प्रसार तथा महिला स्वावलम्बन की आवश्यकता को नवीन आयाम प्रदान करने में सहयोगी होगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *