इस्लामिक आतंकियों के समर्थकों पर बेहद सख्त हुई योगी सरकार, दिए गिरफ्तारी के आदेश

ज्ञापन दिया गया। हालांकि, उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने साफ कर दिया है कि ऐसे प्रदर्शन बर्दाश्त नहीं किये जाएंगे। एएमयू के छात्रनेता फरहान ज़ुबैरी पर गंभीर धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर तत्काल गिरफ़्तारी के आदेश दिए गए हैं। 

लखनऊ। फ्रांस में हुए विरोध की आग अब भारत में पहुंच गयी है। फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के ‘इस्लामिक आतंकवाद’ संबंधी बयान के खिलाफ कई शहरों में विरोध प्रदर्शन हुए। ज्ञापन दिया गया। हालांकि, उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने साफ कर दिया है कि ऐसे प्रदर्शन बर्दाश्त नहीं किये जाएंगे। एएमयू के छात्रनेता फरहान ज़ुबैरी पर गंभीर धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर तत्काल गिरफ़्तारी के आदेश दिए गए हैं।
CM YOGi

तलाश में छापेमारी


सिविल लाइन थाना प्रभारी के मुताबिक एएमयू के छात्रनेता फ़रहान ज़ुबैरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। आरोप है कि फरहान ने विरोध मार्च में फ्रांस और ईसाइयों के खिलाफ आपत्तिजनक बयान  दिया था। ईसाइयों के कत्लेआम को जायज ठहराया था। 

सख्ती से निपटा जाएगा
योगी सरकार ने प्रदेश में फ्रांस के खिलाफ प्रदर्शन पर सख्त रुख अपनाया है। पुलिस मुख्यालय से अलर्ट जारी कर कहा गया है कि हिंसा और उपद्रव करने वालों से पुलिस सख्ती से निपटे। साथ ही संवेदनशील और अतिसंवेदनशील जिलों में पेट्रोलिंग बढ़ाने के निर्देश भी दिए गए हैं। सरकार पश्चिमी उत्तर प्रदेश पर खास नजर रखे हुए है।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *