माफिया अतीक के साढ़ू के घर पर चला योगी सरकार का बुलडोजर, सीबीआई भी लगी पीछे

पच्चीस हजार के इनामी इमरान को सीबीआई तलाश कर रही है। 

प्रयागराज। माफिया अतीक के साढ़ू के घर पर योगी सरकार का बुलडोजर मंगलवार दोपहर चल गया। प्रयागराज विकास प्रधिकारण के अधिकारियों का कहना है कि मकान अवैध बना हुआ है। पच्चीस हजार के इनामी इमरान को सीबीआई तलाश कर रही है।
Yogi government bulldozer at Mafia Atik's sister-in-law's h
 खुल्दाबाद के चकिया मोहल्ले में अतीक के घर पास उनके साढू इमरान का 15 सौ स्क्वायर गज में मकान बना हुआ है। जहां मंगलवार दोपहर प्रयागराज विकास प्राधिकरण एवं नगर निगम और प्रशासनिक अधिकारी कई जेसीबी मसीन लेकर पहुंचे और ध्वस्ती कारण की कार्रवाई शुरू कर दी है।
प्रयागराज विकास प्राधिकरण के अतिक्रमण प्रभारी सत शुक्ला ने बताया कि माफिया अतीक के साढ़ू इमरान का माकान अवैध बना हुआ है जिसका आज ध्वस्तीकरण कराया जा रहा है।

इमरान के खिलाफ मुकदमा दर्ज

देवरिया जेल में बिल्डर की पिटाई मामले में इमरान के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। इसके अतिरिक्त शहर में इसके खिलाफ एक दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं।
नगर निगम एवं जिला प्रशासन और प्रयागराज विकास प्रधिकारण के अधिकारी कई जेसीबी मशीन उसके मकान को गिराने के लिए लगाई गई हैं। सुरक्षा के मद्देनजर क्षेत्राधिकारी नगर एवं अपर पुलिस अधीक्षक नगर कई थानों की पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *