योगी सरकार ने अभ्यर्थियों को दिया तोहफा, 1400 अभ्यर्थियों को मिलेंगे नियुक्ति पत्र

सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग में अवर अभियंता के पद पर नियुक्ति प्रमाण पत्र पहली मर्तबा गृहजनपद में बंटेंगे

हमीरपुर॥ योगी आदित्यनाथ की सरकार ने 1400 अभ्यर्थियों को दीपावली का बड़ा तोहफा दिया है। इन अभ्यर्थियों की जलशक्ति मंत्रालय के तत्वाधान में सिंचाई विभाग में अवर अभियंता के पद पर नियुक्तियां की गयी है। पहली मर्तबा जिले स्तर पर नियुक्ति प्रमाणपत्र  गुरुवार को जिलाधिकारी वितरित करेंगे।

cm up yogi adityanath

मौदहा बांध निर्माण खंड हमीरपुर के अधिशाषी अभियंता ने बुधवार को बताया कि उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग प्रयागराज जरिये सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग उत्तर प्रदेश में अवर अभियंता (सिविल) के पद पर करीब 1400 अभ्यर्थी चयनित किये गये है।

हमीरपुर निवासी संदीप कुमार की अवर अभियंता के पद पर बेतवा नहर प्रखंड-2 उरई में नियुक्ति की गयी है वहीं अरविन्द कुमार सिंचाई निर्माण खंड-1 लखनऊ, प्रेम प्रकाश वर्मा सिंचाई प्रखंड-तृतीय बांदा, राघवेन्द्र सिंह सिंचाई निर्मांण खंड मऊरानीपुर झांसी, हरिमोहन सपरार प्रखंड झांसी, बृजेन्द्र कुमार सिंचाई प्रखंड महोबा, राहुल वर्मा बेतवा नहर प्रखंड प्रथम उरई व अनिल कुमार अनुरागी सपरार प्रखंड झांसी में नियुक्ति की गयी है।

अधिशाषी अभियंता ने बताया कि नियुक्ति पत्र एनआईसी के माध्यम से प्रदेश के जनपदों में उपलब्ध कराये गये है। अब गृहजनपद से ही अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र जिलाधिकारी गुरुवार को 11 बजे उपलब्ध करायेंगे। बिहार, झारखंड, मध्यप्रदेश, राजस्थान, उत्तरांचल व दिल्ली के मूल निवासी अभ्यर्थियों को भी उत्तर प्रदेश में सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग में अवर अभियंता के पद पर नौकरी मिली है। बुधवार को मुख्यमंत्री सभी जिलाधिकारियों से वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से जुड़ेंगे। अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरण का शुभारंभ करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *