प्रधानमंत्री मोदी के बाद नड्डा से मिले योगी, दी ये जानकारी, हुई यह बात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की । इस दौरान संगठन और दूसरे महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की । इस दौरान संगठन और दूसरे महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई।

Yogi met Nadda

राजधानी दौरे के दूसरे दिन शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात के बाद योगी सीधे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर पहुंचे। योगी ने नड्डा को ‘प्रवासी संकट का समाधान’ पुस्तक भी भेंट की। इस मुलाकात के दौरान योगी ने कोरोना महामारी के दौरान ‘सेवा ही संगठन’ अभियान के तहत किए गए राहत कार्यों की जानकारी दी। साथ ही इस अभियान को आगे और गति देने की योजना भी बताई।

आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की

नड्डा से मुलाकात के दौरान योगी ने आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की। इसके साथ ही संगठन और सरकार से जुड़े कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी चर्चा की गई।

योगी गत गुरुवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत दोपहर बाद दिल्ली पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। उसके बाद वह आज प्रधानमंत्री मोदी और नड्डा से मिले।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *