युवक पत्नी के लिए लाया ब्रा, पत्नी ने ध्यान से देखा तो उड़ गए होश, कर दी ये बड़ी मांग

मामूली बातों पर तलाक के प्रकरण अक्सर सुनने में आ जाते हैं, किंतु चाइना में तलाक का एक अनोखा मामला प्रकाश में आया है।

मामूली बातों पर तलाक के प्रकरण अक्सर सुनने में आ जाते हैं, किंतु चाइना में तलाक का एक अनोखा मामला प्रकाश में आया है। ‘अजीबो-गरीब’ इस प्रकार से कि नई नवेली दुल्हन ने केवल इसलिए तलाक की मांग कर डाली, क्योंकि पति उसके लिए छोटी ब्रा (अंतर्वस्त्र) ले आया था। पति से हुई इस छोटी-सी भूल से बीवी गुस्सा हो उठी और उसने जमकर हंगामा मचाया। सोशल मीडिया पर तलाक की ये अजीब मांग सुर्खियों में आ गई।

BRA

चाइना के साउथ-पश्चिम इलाके गुइझाउ प्रांत में रहने वाले लुओ और यांग की हाल ही में शादी हुई थी। विवाह के बाद मेहमानों के लिए पार्टी का आयोजन किया गया था। इस दौरान, अचानक मिया-बीवी में झगड़ा होने लगा। गुस्से में आगबबूला पत्नी ने समारोह स्थल की लाइट बंद कर दी और चिल्ला-चिल्लाकर पति से तलाक की मांग करने लगी। पहले तो लोगों को कुछ समझ नहीं आया कि क्या हुआ है, किंतु जब कारण पता चला तो उन्होंने भी अपना सिर पकड़ लिया।

दरअसल, दूल्हे ने दुल्हन को ब्रा (अंतर्वस्त्र) गिफ्ट की, जो दो साइज छोटी निकली। इसके बाद दुल्हन का पारा चढ़ गया और उसने इसे अपना अपमान करार दिया। बीवी ने बताया कि पति को मेरा साइज पता था, किंतु इसके बावजूद उसने मुझे छोटी ब्रा गिफ्ट की। जो शादी के इतने कम वक्त में ऐसा कर रहा है, वो आगे मेरा कितना ध्यान रखेगा। सेलिब्रेशन पार्टी के दौरान दोनों के मध्य बहसबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर अधिकतर कमेंट दुल्हन के समर्थन में आ रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *