युवक ने बेशर्मी के तोड़े सारे रिकॉर्ड, बीवी का अश्लील वीडियो बनाकर भेजा ससुराल, रखी ये मांग

पुलिस को दी गई कंप्लेन में उसने बताया कि इसी वर्ष 27 फरवरी 2021 को उसकी शादी मुरादाबाद के पाकबड़ा क्षेत्र निवासी युवक से हुई थी

देहरादून॥ लालच एक बहुत बड़ी बुराई है। जिस किसी के भीतर ये बुराई होती है वो इंसान से हैवान बन जाता है धीरे धीरे। अपने फायदे के चलते कुछ लोग इस हद तक गिर जाते हैं कि रिश्तों की मर्यादा को ही दांव पर लगा देते हैं।

Woman

उत्तराखंड राज्य के जिले हरिद्वार में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां लालची पति ने दहेज की मांग पूरी न होने पर पत्नी का अश्लील वीडियो सास के फोन पर भेज दिया। घटना से आहत पत्नी ने अब आरोपी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित महिला सिडकुल थाना क्षेत्र की रहने वाली है।

पुलिस को दी गई कंप्लेन में उसने बताया कि इसी वर्ष 27 फरवरी 2021 को उसकी शादी मुरादाबाद के पाकबड़ा क्षेत्र निवासी युवक से हुई थी। विवाह में उसकी मां ने बहुत साजो-सामान तोहफे के रूप में दिया था। विवाह धूमधाम से हुआ था, जिस पर लाखों का खर्चा आया।

अपनी स्टेटस के अनुसार लड़की के परिजनों ने अपने दामाद की हर इच्छा पूरी की, किंतु ससुराल वाले लालची निकले। शादी के बाद आरोपी पति अपनी पत्नी पर और दहेज लाने के लिए दबाव बनाने लगा। जिसको पूरा करने के लिए युवक ने उसके साथ जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाए औऱ अपनी बीवी का अश्लील वीडियो बनाया फिर ससुराल भेज दिया। अब पीड़िता ने अदालत के आदेश पर आरोपी पति के विरूद्ध केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *