भूमि विवाद में युवक की पिटाई कर पिलाई पेशाब, तीन लोग हिरासत में

भूमि विवाद में एक युवक को गांव के मनबढ़ यु़वकों ने पकड़ कर पिटाई कर दी। इसके साथ ही युवक को पेशाब भी पिलाई

देवरिया, 04 अक्टूबर यूपी किरण। भूमि विवाद में एक युवक को गांव के मनबढ़ यु़वकों ने पकड़ कर पिटाई कर दी। इसके साथ ही युवक को पेशाब भी पिलाई। पीड़ित ने घटना को फेसबुक और ट्वीटर पर डाल दिया। इसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पीड़ित ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने तहरीर पर रविवार की देर रात चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस तीन लोगों को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है।
सदर कोतवाली क्षेत्र के पंसरही गांव के रहने वाले अनिश चन्द्र द्विवेदी का गांव पर मकान बन रहा है। जिसे लेकर गांव का एक परिवार विरोध कर रहा है। अनिश चन्द्र अपने पिता को शहर से लाने के लिए बाइक से घर से निकले। शाम को वह गांव से कुछ दूरी पर ही पहुंचे थे। गांव के कुछ लोग उसे रोक लिए। मनबढ़ युवकों ने अनिश को पकड़ लिए। युवक को मारपीट कर घायल कर दिया।
मनबढ़ों ने युवक को पेशाब भी पिलाई। घटना के बाद युवक घर पहुंचा और इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। पीड़ित ने घटना का वीडियो फेसबुक और ट्वीटर पर वायरल कर दिया। वायरल वीड़ियो को देखकर पुलिस विभाग हरकत में आया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित गोविंद, नन्हे, विनोद, सतीश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। कोतवाली पुलिस पंसरही गांव के तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
शहर कोतवाल चंद्रभान सिंह ने बताया कि युवक के साथ मारपीट हुई थी। युवक ने हमलावरों द्वारा पेशाब पिलाने का आरोप लगाया है। तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तीन लोगों को हिरासत मे लेकर पूछताछ की जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *