युवक ने AK-47 से स्कूल में की अंधाधुंध फायरिंग, 18 बच्चों समेत 11 की मौत, कई घायल

टेक्सास के युवाल्डे में रॉब एलिमेंट्री स्कूल में एक 18 वर्षीय युवक ने धुंआधार फायरिंग कर दी। इन घटना में उस वक्त स्कूल में मौजूद...

अमेरिका। टेक्सास के युवाल्डे में रॉब एलिमेंट्री स्कूल में एक 18 वर्षीय युवक ने धुंआधार फायरिंग कर दी। इन घटना में उस वक्त स्कूल में मौजूद 18 बच्चों समेत तीन अन्य लोगों की मौत हो गई। इस हमले में कई लोग घायल भी हो गए हैं। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए हमलावर को मार गिराया है।

firing

एक रिपोर्ट के मुताबिक टेक्सास के युवाल्डे में रॉब एलिमेंट्री स्कूल में फायरिंग करके एक 18 वर्षीय युवक ने 18 बच्चों समेत तीन लोगों को मौत कि घात उतार दिया। इस हमले में कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए। हालांकि सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में हमलावर को भी मार दिया। जिस संदिग्ध युवक को पुलिस मारने का दावा कर रही है वह युवाल्डे हाईस्कूल का ही छात्र बताया जा रहा है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि हमलावर युवक अपना वाहन छोड़कर स्कूल में दाखिल हुआ और अपने पास मौजूद एक हैंडगन और राइफल से फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि हमलावर तकरीबन 11.15 मिनट पर स्कूल पहुंचा और फायरिंग शुरू कर दी। रिपोर्ट में जिक्र किया गया है कि टेक्सास फायरिंग में मारे गए लोगों के शोक में अमेरिका में सभी सरकारी इमारतों पर राष्ट्रीय ध्वज आधा झुका रहेगा।

बताया जा रहा है कि टेक्सास पुलिस के अलावा स्कूल को अमेरिकी जांच एजेंसी FBI ने घेर लिया है। उधर जापान दौरे से लौटे अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने इस पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की है। बाइडन कि प्रेस सलाहकर ने बताया है कि राष्ट्रपति ने पीड़ित परिवारों के लिए प्रार्थना की है।