एनके मूसवी के निर्देशन में बन रही वेब सीरीज में दिखाई देंगी नेहा दास, स्वाभाव की शांत लेकिन हैं बहुत हॉट!

img

झारखंड की नेहा दास हाल ही में बीबी एंटरटेनमेंट द्वारा बन रही वेब सीरीज “नवाब साहब” और एक म्यूजिक एल्बम (जिसको प्रोड्यूस कर रहे हैं एन के मूसवी) की शूटिंग में व्यस्त हैं।

नेहा दास ने बताया कि जनवरी से उनकी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे बालीवुड के प्रसिद्ध डायरेक्टर हामिद अली। नेहा ने बताया कि वह हामिद अली के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं।

वैसे 2019 में नेहा काफी व्यस्त हैं। नेहा दास इस से पहले काफी सारे सीरियलों में भी काम कर चुकी हैं। नेहा दास एक छोटे परिवार से हैंउन्होंने अपने चुनौती पूर्ण सफ़र में काफी उतार चढ़ाव देखे हैं।

आपको बता दें कि नेहा दास झारखंड के धनबाद जिले की रहने वाली हैं। नेहा दास के परिवार की बात करें तो उसकी माता अध्यापिका हैं और पिता प्राइवेट नौकरी करते हैं। अपने परिवार में नेहा से बड़ा एक भाई है और एक छोटी बहन है।

 

नेहा फिलहाल एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसके नाम को लेकर अभी गोपनीयता बरती जा रही है इसलिए फ़िलहाल अभी नाम बताना संभव नहीं है। नेहा अपनी व्यस्तता को लेकर काफी खुश हैं और इसके लिये वह अपने दशकों को धन्यवाद करतीं हैं।

नेहा दास के साथ काम करने वालों से जब नेहा के स्वाभाव के बारे में जानकारी की गयी तो पता चला कि नेहा दास बहुत ही शांत स्वभाव की हैं और अपने काम में 100 प्रतिशत देती हैं जिसे उनके साथ काम करने वाले भी तारीफ करते हैं।

Related News