बाथरुम करने गए शख्स के साथ घट गई बड़ी घटना, कमोड से निकला एक बड़ा सा जीव और प्राइवेट पार्ट को…

img

अजब-गजब ।। ‘मैं बाथरुम गया और जैसे है मैंने अपना पीनिस निकाला मुझे तेज दर्द महसूस हुआ। पहले तो मैं कुछ भी समझ पाने में नाकाम साबित हुआ लेकिन जैसे ही मेरी नजर मेरे पीनिस पर गई तो देखा एक बड़ा सा जीव मेरे प्राइवेट पार्ट को अपने जबड़े से दबोचा हुआ है और चारों तरफ खून ही खून नजर आ रहा है। मैंने जोर से उस जीव का सिर पकड़कर उसे मेरे प्राइवेट पार्ट से हटाया लेकिन तब तक काफी देर हो चुका था’।

इस जीव ने किया शख्स के प्राइवेट पार्ट में हमला

ऊपर लिखी गई सारी बातें उस आदमी ने बताई है जो अपने ऑफिस के बाथरुम को इस्तेमाल करने गया था। उस शख्स के साथ एक ऐसी घटना घट गई जिसके बाद उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसके प्राइवेट पार्ट में काफी ज्यादा चोट आई है जिस वजह से 15 टांके लगे हैं। उस शख्स के मुताबिक जैसे ही उस शख्स ने कमोड के सामने खड़े होकर बाथरुम करना चाहा एक 10 फिट लंबे अजगर ने उसके प्राइवेट पार्ट में हमला कर दिया।

पढ़िए- शोध में हुआ खुलासा, इस वजह से लड़के पिंक कलर की ब्रा देखकर होते हैं मदहोश

जब अजगर ने उस शख्स पर हमला किया तो उसे काफी तेज दर्द महसूस हुआ और वो जोर-जोर से चिल्लाने लगा जिसके बाद आसपास मौजूद कुछ लोग उसकी मदद को आए और किसी तरह से अजगर को उसके प्राइवेट पार्ट से अलग किया गया। उस शख्स के मुताबिक, ‘मैंने पहले भी एक बड़ा सा सांप मैंने दूसरे टॉयलेट में करीब दो महिने पहले देखा था और मुझे ये समझना चाहिए था कि सभी टॉयलेट एक दूसरे से जुड़े हुए हैं।

मुझे ज्यादा सावधान रहने की जरूरत थी लेकिन फिर भी अजगर ने मेरे ऊपर हमला कर दिया’। हालांकि इस हमले में शख्स की जान बच गई है लेकिन उसके प्राइवेट पार्ट में काफी ज्यादा चोट आई है। अजगर को पकड़ने के बाद उसे कमोड से किसी तरह अलग करने के बाद उसे जंगल में छोड़ दिया गया है।

फोटो- फाइल

Related News