लखनऊ में अखिलेश-शिवपाल गुट के प्रत्याशी हैं मैदान में

img

लखनऊ ।। राजधानी के बख्शी तालाब विधानसभा सीट पर साइकिल से दो प्रत्याशी प्रचार कर रहे हैं। ऐसे में लोग मजे ले रहे हैं कि पिता और पुत्र के बाद अब यहां की लड़ाई भी आयोग सुलझाएगा क्या।

पिता और पुत्र के बीच लड़ाई आयोग के सिंबल के फैसले के साथ ही भले ही थम गयी हो, लेकिन टिकट के दावेदारों के बीच द्वंद्व थमने का नाम नहीं ले रहा है। शीर्ष नेतृत्व ने भले ही ऊपर स्तर पर विवाद ठंडा कर लिया हो, लेकिन एक-एक सीट पर पार्टी के दो-दो दावेदार होने से आगे का रास्ता इतना आसान नहीं दिख रहा है।

राजधानी की बख्शी का तालाब विधानसभा सीट का भी कुछ ऐसा ही हाल है। समाजवादी पार्टी से वर्तमान विधायक गोमती यादव और पूर्व विधायक राजेंद्र यादव पार्टी से टिकट पर अपनी अपनी दावेदारी ठोककर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस बात को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता दावेदारों के समर्थक पशोपेश में हैं। बख्शी का तालाब विधानसभा सीट पर पर समाजवादी पार्टी दो धड़ों में बंटती नजर आ रही है।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा पहले जारी की गई में सूची के आधार पर विधायक गोमती यादव पूरे जोश के साथ मैदान में उतर चुके हैं। वहीं इससे पहले सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव द्वारा जारी की गई सूची में पूर्व विधायक राजेंद्र यादव का टिकट फाइनल किया गया था। जिसके आधार पर वह भी अपने समर्थकों के साथ जनसंपर्क कर रहे हैं।

Related News