क्या इस राजधानी एक्सप्रेस को पटरी से उतारने की थी साजिश, ट्रैक पर इस चीज़ से टकराई ट्रेन

पुलिस ने आज कहा कि उन्हें संदेह है कि शुक्रवार शाम करीब 7.10 बजे हुई यह घटना दिल्ली जाने वाली ट्रेन को पटरी से उतारने की कोशिश थी

वलसाड: मुंबई-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन एक सीमेंट के खंभे से टकरा गई, जिसे कुछ लोगों ने कथित तौर पर दक्षिण गुजरात में वलसाड के पास रेलवे ट्रैक पर रख दिया. कोई भी घायल नहीं हुआ, पुलिस ने आज कहा कि उन्हें संदेह है कि शुक्रवार शाम करीब 7.10 बजे हुई यह घटना दिल्ली जाने वाली ट्रेन को पटरी से उतारने की कोशिश थी। इसके बाद मामला दर्ज कराया गया है।

Train Ticket Booking

वलसाड ग्रामीण पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा “मुंबई-हजरत निजामुद्दीन अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन वलसाड के पास अतुल स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर रखे सीमेंट के खंभे से टकरा गई। ट्रेन की चपेट में आने के बाद खंभा ट्रैक से नीचे चला गया। इस घटना से ट्रेन पर कोई असर नहीं पड़ा। ट्रेन आगे बढ़ गई और किसी यात्री को चोट नहीं आई। लोको पायलट ने तुरंत अतुल रेलवे स्टेशन के कर्मियों को इसकी सूचना दी,”।

सूचना मिलते ही पुलिस और रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे, सूरत के आईजी रेंज राजकुमार पांडियन ने संवाददाताओं से कहा, “कुछ अज्ञात लोगों ने सीमेंट का खंभा ट्रैक पर रख दिया था। ट्रेन खंभे से टकरा गई, जिसके बाद ट्रेन प्रबंधक ने तुरंत स्थानीय स्टेशन मास्टर को सूचित किया।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close