क्या T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में होगा फिर बदलाव? Virat Kohli का ये बॉलर दे रहा शानदार परफॉरमेंस

भारत वर्ल्ड कप जीतने का सबसे बड़ा दावेदार है. लेकिन आईपीएल 2021 में भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है जिसके बाद एक नया टेंशन खड़ा हो गया है.

भारत की T20 वर्ल्ड कप टीम को ल लेकर चर्चा ज़ोरो पर है, बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2021 अक्टूबर-नवंबर महीने में यूएई और ओमान में खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम की घोषणा की जा चुकी है. भारत वर्ल्ड कप जीतने का सबसे बड़ा दावेदार है. लेकिन आईपीएल 2021 में भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है जिसके बाद एक नया टेंशन खड़ा हो गया है.

t20 world cup

हालांकि माना जा रहा है कि 10 अक्टूबर से पहले भारतीय टीम में बदलाव संभव हैं. वहीँ बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2021 से पहले यूएई में आईपीएल का दूसरा फेज खेला जा रहा है. इस लीग में मुंबई इंडियंस के स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर का प्रदर्शन काफी खराब रहा है. चाहर को युजवेंद्र चहल जैसे दिग्गज स्पिनर की जगह वर्ल्ड कप टीम में जगह दी गई.

बता दें कि लेकिन आईपीएल सीजन में चहल के प्रदर्शन को देखते हुए ये सवाल जरूर खड़े हो रहे हैं कि क्या अब भी भारतीय क्रिकेट टीम में चहल को जगह दी जा सकती है. आरसीबी के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने कहा है कि उन्हें अपने काबिलियत पर भरोसा है, जिसके चलते उन्हें विकेट निकालने में मदद मिली. चहल राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में मैन ऑफ द मैच थे और वो काफी खुश भी दिखे. आईपीएल 2021 के पहले चरण में चहल फॉर्म में नहीं थे, पर यूएई में वह शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. चहल ने अपने अंतिम दो मुकाबले में पांच विकेट लिए जिसके चलते आरसीबी को मैच जीतने में मदद मिली.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *