img


यूपी किरण ब्यूरो

नई दिल्ली।। फिल्म नो एंट्री साल 2005 में आई थी जिसमें सलमान खान, अनिल कपूर, फरदीन खान, लारा दत्ता, बिपाशा बसु, ईशा देओल और सेलिना जेटली लीड रोल में थे। यह फिल्म तमिल की सुपरहिट फिल्म चार्ली चैप्लिन का रीमेक थी जो साल 2005 में काफी हिट साबित हुई।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों काफी बिजी हैं। ​पिछले काफी समय से उनकी फिल्म नो एंट्री के सीक्वल को लेकर चर्चा चल रही है। कुछ समय सलमान से इस फिल्म के सीक्वल के बारे में पूछा गया था उन्होंने कहा कि नो एंट्री का सीक्वल नहीं बन रहा।

वहीं डायरेक्टर अनीस बज्मी ने कंफर्म किया कि वह जल्द ही नो एंट्री के सीक्वल पर काम शुरू करेंगे। अनीस ने बताया कि सलमान को नो एंट्री में एंट्री की कहानी काफी पसंद आई। मुझे इस फिल्म से और सलमान से काफी लगाव है। इस फिल्म में सलमान डबल रोल में दिखाई देंगे। मैं फिल्म की कहानी को फाइनल टच देने का काम कर रहा हूं।

फिलहाल मैं मुबारकां की शूटिंग में बिजी था लेकिन वापस ट्रैक आ गए हैं। इसके अलावा अनीस ने अपने स्टेटमेंट में यह भी कहा इस फिल्म में न सिर्फ सलमान ​बल्कि अनिल कपूर और फरदीन खान का भी डबल रोल होगा। फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर का ने कहा ऐसा होगा, लेकिन अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि इस फिल्म की शूटिंग कब शूरू होगी।

फिल्म नो एंट्री साल 2005 में आई थी जिसमें सलमान खान, अनिल कपूर, फरदीन खान, लारा दत्ता, बिपाशा बसु, ईशा देओल और सेलिना जेटली लीड रोल में थे। यह फिल्म तमिल की सुपरहिट फिल्म चार्ली चैप्लिन का रीमेक थी जो साल 2005 में काफी हिट साबित हुई। वहीं फिल्म के लीड एक्टर सलमान की बात करें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट में व्यस्त हैं। जल्द ही उनकी यह फिल्म रिलीज होने वाली हैं।

फोटोः फाइल

--Advertisement--