न्यूयॉर्क ट्रेड सेंटर पर 11 सितम्बर को हुए आतंकवादी हमलों की 19वीं वर्षगांठ पर, ओसामा बिन लादेन की भतीजी नूर बिन लादेन ने जताया दुख बोली…

पिछले उन्नीस वर्षों में इस भयानक, दुखद दिन के बाद से ऐसा एक दिन नहीं गया, जब मैंने अमेरिका और निजी तौर पर अमेरिका के उन सभी निर्दोष लोगों के लिए असीम दुख उठाने के बारे में नहीं सोचा हो। भाग्य के इस अकथनीय मोड़ के कारण यह एक हिस्सा काला अध्याय है।

लॉस एंजेल्स, 12 सितम्बर, यूपी किरण ओसामा बिन लादेन की भतीजी नूर बिन लादेन ने शुक्रवार को न्यूयॉर्क ट्रेड सेंटर पर 11 सितम्बर को हुए आतंकवादी हमलों की 19वीं वर्षगांठ के अवसर पर दुख जताया है। आपको बता दे स्विस मूल निवासी नूर बिन लादेन ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा, पिछले उन्नीस वर्षों में इस भयानक, दुखद दिन के बाद से ऐसा एक दिन नहीं गया, जब मैंने अमेरिका और निजी तौर पर अमेरिका के उन सभी निर्दोष लोगों के लिए असीम दुख उठाने के बारे में नहीं सोचा हो। भाग्य के इस अकथनीय मोड़ के कारण यह एक हिस्सा काला अध्याय है।

जो मुझे इन अत्याचारी हमलों से जोड़ता है। लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है। कि आपके देश के लिए मेरा प्यार है।  वहीं नूर बिन लादेन ने आगे कहा कि वह अमेरिकी धरती पर सबसे घातक आतंकी हमले के पीड़ितों के साथ-साथ घटनास्थल पर पहुंचे “नायकों” को भी कभी नहीं भूलेंगी। उसने जोर देकर कहा कि उसकी “भावनाएं और मूल्य” “उस नाम के विपरीत हैं जो मैं सहन करती आ रही हूं।” नूर बिन लादेन हाल ही में अधिक मुखर हो गई हैं। नूर ने पिछले सप्ताह एक पत्र लिखकर राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार ट्रम्प का समर्थन किया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *