50 हजार की रिश्वत के साथ महिला SDM और पति समेत तीन को CBI ने किया अरेस्ट

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

नई दिल्ली।। चंडीगढ़ में तैनात हरियाणा की एक महिला एचसीएस ऑफिसर,उनके पति और एक मॉल के जनरल मैनेजर को सीबीआई ने 50 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है।

नीतीश चलाऐंगे देश व्यापी अभियान, तेजस्वी यादव जनता को बताऐंगे नीतीश का सच

सीबीआई के जाल में फंसी एसडीएम शिल्पी पातर, उनके पति धीरज दत्त और मामले में बिचौलिए की भूमिका निभा रहे फन रिपब्लिक के जीएम जीएस बराड़ को सेक्टर 27 में शिल्पी पातर के घर से गिरफ्तार किया गया। सीबीआई ने एक शिकायत पर यह कार्रवाई की।

भाजपा सांसद के मुंह पर एसपी ने मारा तमाचा, जानिए क्यों

जानकारी के मुताबिक, सीबीआई टीम को घर में देख धीरज ने रिश्वत का पैसा अपने अंडरगार्मेंट्स में छिपा लिया था। सीबीआई के घर की छानबीन के दौरान 10 लाख की कैश और लाखों के गहने भी मिले।

डिप्टी सीएम ने कर दिया प्रेस रद, विधायक ने की थी पत्रकारों से लड़ाई

मामला एक विवादित प्रॉपर्टी से जुड़ा है। विवाद दो भाइयों के बीच है। चंडीगढ़ ग्रेन मार्केट के एससीएफ नंबर 179 के तरसेम ने 1.39 करोड़ में 43 फीसदी हिस्सा खरीदा था, लेकिन दोनों के बीच रजिस्ट्री से पहले विवाद बढ़ गया। इसकी रिपोर्ट पुलिस को मिली। मामला एसडीएम शिल्पी पातर के पास पहुंचा और उन्होंने तरसेम का फ्लोर को सील करने के आदेश दे दिए।

कोल्डड्रिंक में बेहोशी की दवा पिलाकर रेप किया फिर बनाया अश्लील VIDEO !

इसी दौरान फन रिपब्लिक के जीएम बराड़ ने तरसेम से कॉन्टैक्ट कर बताया कि उसकी शिल्पी पातर से जान-पहचान है और वह सील खुलवा सकता है। तरसेम से इसके लिए 5 लाख रुपये मांगे, लेकिन सौदा 2 लाख में तय हुआ। तरसेम को शक हुआ तो उसने पूर्व पार्षद सतिंदर सिंह से इस बारे में बात की। दोनों ने सीबीआई को मामले की जानकारी दी।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/6528

Related News