पीड़िता के घर पहुंचे राम आसरे विश्वकर्मा, बोले डीजीपी से करेंगे बात

img

मुजफ्फरनगर ।। राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष राम आसरे विश्वकर्मा ने महिमा धीमान के घर पहुंचकर परिवारवालों से हाल चाल पूछा। उन्होंने विवाद और घटना को लेकर पूरी जानकारी ली। केंद्रीय मंत्री के बदमाशों के खिलाफ उन्होंने कार्रवाई का भरोसा दिया है।

गौरतलब है कि हाल ही में मुजफ्फरनगर के अंकित विहार कालोनी थाना नई मंडी स्थित महिमा धीमान विश्वकर्मा ने खुदकुशी कर ली थी। पूरे मामले में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान की कंपनी में काम करने वाले लोगों का नाम सामने आया था। जो महिला के पिता का अपहरण करने के बाद उसे धमकी देकर गए थे। पीड़ित परिजनों ने केंद्रीय मंत्री के गुंडों द्वारा परिवार के उत्पीड़न के कारण महिमा विश्वकर्मा के खुदकुशी की बात कही है।

मामले में अभियुक्तों की तत्काल गिरफ्तारी करने के लिये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिए गए हैं। घटना की विवेचना करने वाले आईओ की शिथिलता बरतने वाले अधिकारी को हटाने तथा नया आईओ तैनात करने के साथ पीड़ित परिवार की सुरक्षा करने का निर्देश देने का आश्वासन राम आसरे विश्वकर्मा ने दिया है। उन्होंने कहा है कि प्रमुख गृह सचिव व डीजीपी से बात करके पूरी कार्रवाई को तत्काल करवाया जाएगा।

राम आसरे विश्वकर्मा के साथ मौके पर पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य राजवीर विश्वकर्मा, ई. ब्रिजेश विश्वकर्मा आशुतोष विश्वकर्मा, देशपाल विश्वकर्मा, दिनेश धीमान, बाबूराम पांचाल, शेरपाल पांचाल, संजय धीमान, संजय पांचाल, सुभाष धीमान मौजूद रहे।

फोटोः पीड़ित परिवार के घर मिलने के लिए पहुंचे राम आसरे विश्वकर्मा।

Related News