--Advertisement--

बढ़ सकती है सलमान खान की मुसीबत, हिट एंड रन केस में जमानती वारंट रद्द

मनोरंजन admin 2018-04-22 12:32:06 post author Share
img

बॉलीवुड के दबंग खान जेल के अंदर रहें या बाहर…वे मीडिया में छाए रहते हैं. अभी काले हिरण शिकार का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि सलमान खान के सामने फिर एक समस्या खड़ी हो गई है. खबर है कि 2002 के हिट एंड रन केस में मुंबई सेशन कोर्ट ने सलमान का जमानती वारंट रद्द कर दिया है. बता दें कि दिसंबर, 2015 ने बॉम्बे हाई कोर्ट ने सबूतों के अभाव में सलमान को इस केस से बरी कर दिया था, लेकिन हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

28 सितंबर 2002 में सलमान ने नशे की हालत में अपनी लैंड क्रूजर कार से फुटपाथ पर सो रहे 5 लोगों को कुचल दिया था. इस दर्दनाक हादसे में एक शख्स की मौत भी हो गई थी. उस वक्त सेशन कोर्ट ने हिट एंड रन मामले में सलमान को 5 साल की सजा सुनाई थी. इस हादसे के बाद से सलमान की लाइफ काफी अस्त व्यसत हो गई थी. कुछ समय बाद उन्होंने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

इसके बाद 10 दिसंबर 2015 को हाईकोर्ट ने इस केस में सलमान को बड़ी राहत दी थी. कोर्ट ने सलमान को आरोपों से मुक्त कर दिया था. फैसला सुनाते वक्त कोर्ट ने दलील दी कि इस केस इस बात के सबुत नहीं मिले हैं जो साबित कर सकें कि घटना के दौरान सलमान नशे में थे. इसके अलावा कोर्ट ने कहा कि इस बात का भी कोई सबूत नहीं मिला है जो साबित कर सके उस समय कार सलमान चला रहे थे. लिहाजा सबूतों के अभाव के चलते बॉम्बे हाईकोर्ट ने हिट एंड रन केस में सलमान को बरी करते हुए बाइज्जत बरी कर दिया था.

 
 
 

--Advertisement--

--Advertisement--

Related News