‘बाहुबली 2’ ने रचा इतिहास, पहले वीकेंड में ही 400 करोड़ के ऊपर कमाई की

img


यूपी किरण ब्यूरो

नई दिल्ली।। बाहुबली जैसी बड़ी फिल्म को रिलीज के दौरान मुश्किलों का सामना करना वास्तविक है। फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स को देखते हुए निर्देशक राजामौली ने फैंस को धन्यवाद दिया है।

ट्विटर पर अपनी भावनाओं को जाहिर करते हुए उन्होंने लिखा- बाहुबली जैसी बड़ी फिल्म को रिलीज के दौरान मुश्किलों का सामना करना वास्तविक है।

एस.एस.राजामौली निर्देशित और प्रभास और राणा दग्गुबाती स्टारर फिल्म बाहुबली-2 ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाढ़ते हुए कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं।

दुनिया भर की 9000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज की गई बाहुबली-2 की टिकटें मिल पाना मुश्किल है। ज्यादातर जगहों पर अगले कई दिनों के शो हाउसफुल हैं। फिल्म ने दक्षिण भारत में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

उमैर संधु ने फिल्म को पांच में से पांच स्टार दिए हैं। इससे पहले उन्होंने कभी भी किसी फिल्म को पांच स्टार नहीं दिए। ऐसा तभी होता है जब फिल्म एक दमदार कहानी के साथ आती है।

फिल्म के पहले हिस्से में राणा दागुबाती के राजा बनने की कहानी बताई जाती है और आखिरकार पता चलता है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। फिल्म सेकंड हाफ की बात करें तो उसमें बाहुबली का भल्लालदेव से बदला दिखाया जाता है।

फोटोः फाइल

Related News