‘मैं अपनी टीम अश्विन जैसे खिलाड़ी को अपनी टीम में कभी नहीं रखूंगा’, इस दिग्गज क्रिकेटर के बयान से मचा बवाल

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) की एक बड़ी चूक के कारण फाइनल का मौका गंवाना पड़ गया.

IPL 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ बुधवार खेले गए के दूसरे क्वालीफायर मैच में स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़े विलेन साबित हुए हैं. आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) की एक बड़ी चूक के कारण फाइनल का मौका गंवाना पड़ गया.

Ravichandran Ashwin-MS Dhoni

वहीँ दिल्ली कैपिटल्स को आखिरी ओवर में 7 रन बचाने थे, लेकिन आर अश्विन ऐसा करने में नाकाम रहे थे. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को आखिरी दो गेंदों में 6 रन की जरूरत थी और सामने रविचंद्रन अश्विन के हाथ में गेंद थी. अश्विन इस ओवर में तीसरी और चौथी गेंद पर विकेट लेने के बाद हैट्रिक पर थे, लेकिन त्रिपाठी ने पांचवीं गेंद को सीमा के पार पहुंचाकर दिल्ली का सपना तोड़ दिया.

वहीँ अब भारत के पूर्व बल्लेबाज और कमेंटेटर की संजय मांजरेकर ने कहा है कि वो कभी भी रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) जैसे खिलाड़ी को अपनी टी-20 टीम में नहीं रखेंगे और उनकी जगह वरुण चक्रवर्ती और सुनील नरेन के रूप में विकेट चटकाने वाले स्पिनरों को शामिल कर लेंगे. आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हरा दिया. दिल्ली कैपिटल्स की ओर से गेंदबाजी कर रहे आर अश्विन ने मैच को पूरा हाथ से ही निकाल दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *