मोदी और शाह डरते है इसलिए हर वक्त उनकी ज़ुबान पर रहता मेरा नाम : सुरजेवाला

img

नई दिल्ली।। कैथल से कांग्रेस प्रत्याशी व पार्टी के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने डेरा गदला में एक सभा के दौरान कहा कि आज कैथल के बेटे के नाम से दिल्ली का सुलतान और हरियाणा का हुक्मरान भी डरता है, क्योंकि भाजपा की गलत नीतियों का वो पुरजोर विरोध करते हैं। देश मे साढ़े सात हजार विधायक है लेकिन मोदी और शाह की ज़ुबान पर कैथल के विधायक का ही नाम रहता है।

सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा का शीर्ष नेतृत्व इसलिए डरता है। क्योंकि भाजपा द्वारा जब संत रविदास का मंदिर तोड़ा जाता है तो रणदीप विरोध करता है। जब बीजेपी द्वारा लखऩऊ में महर्षि वाल्मीकि का मंदिर तोड़ा जाता है तो उसका विरोध मैं ही करता हूं। जब किसान और नौजवान के चालीस हजार के चालान काटे जाते है तो मैं विरोध करता हूं। जब बिजली आती नहीं और उसका बिल आता है तो उसका विरोध करता हूं। किसानो को उचित मूल्य न मिलने पर मैं विरोध करता हूँ। इसलिए वो डरते है।

सुरजेवाला ने कहा कि जनता जानना चाहती है कि एक बार प्रधानमंत्री मोदी कैथल आए, मुख्यमंत्री खट्टर कैथल में 65 बार आए, पूरे पांच साल में हर दूसरे दिन भाजपा का बड़ा नेता कैथल आया लेकिन कैथल के विकास में क्या दिया। क्यों आज तक अधूरे पड़े कामों पर काम शुरू नहीं हुआ। क्यों आज तक एक भी नई सौगात कैथल को नहीं दी गई। क्यों आज भाजपा नेता कैथल को सिर्फ वोट के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा के बहकावे में आने वाली नहीं है और अबकी बार वोट की चोट से जवाब देकर खट्टर सरकार को सत्ता से बाहर करने का काम करेगी।

Related News