सांसद जी, आप पांच साल तक कहां थे; युवक ने भाजपा प्रत्याशी से पूछा सवाल

img

जैसे-जैसे लोकसभा इलेक्शन के पहले चरण का मतदान नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे उम्मीदवारों का प्रचार-प्रसार भी तेज हो गया है। कई नेता और उम्मीदवार गांव-गांव जाकर प्रचार कर रहे हैं। इस बीच, मध्य प्रदेश के बैतूल-हरदा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार दुर्गादास उइके को प्रचार के दौरान मतदाताओं के गुस्से का सामना करना पड़ा।

जब दुर्गादास उइके महतपुर गांव में प्रचार के लिए गए तो स्थानीय लोगों ने उनसे सवालों की झड़ी लगा दी। मतदाताओं ने उइके को चुनौती दी कि भले ही विकास कार्य नहीं हुए हों, लेकिन पांच साल में कम से कम एक बार दर्शन के लिए आएं।

बीजेपी प्रत्याशी दुर्गादास उइके चुपचाप अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करते रहे और मतदाताओं के सवाल जारी रहे। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दुर्गादास उइके के साथ बीजेपी विधायक चंद्रशेखर देशमुख और पार्टी कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

ग्राम महतपुर में दुर्गादास उइके की प्रचार सभा के दौरान एक मतदाता ने माइक थाम लिया। साथ ही इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक सवाल पूछने शुरू कर दिए। इस वोटर का नाम होशियार सिंह तुरिया है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण पांच साल से हाई स्कूल की मांग कर रहे हैं, लेकिन यह पूरा नहीं हुआ। आप पांच साल में एक बार भी गांव नहीं आये। काम नहीं कर सकते तो कम से कम मिलने तो आ जाओ। अब मैहतपुर के ग्रामीण किसी भी पार्टी को वोट नहीं देंगे। 

Related News