img

यूपी के जनपद हमीरपुर के राठ थाना कोतवाली के बसेला गांव में रहने वाले एक शख्स की शादी बीते वर्ष 22 फरवरी को झांसी जिले के चिरगांव की एक लड़की से हुई थी. शादी के बाद युवती अपने प्रेमी से फोन पर बात करने लगी। उसका प्रेमी उरई जालौन में रहता है।

परिजनों के अनुसार, शादी के बाद भी महिला अपने प्रेमी के साथ भागने के लिए राठ क्षेत्र पहुंची थी और हार लेकर थाने चली गई थी.

महिला ने अपनी अजीबो-गरीब मांग सीओ और प्रभारी निरीक्षक के सामने रखी। महिला ने पहले कहा था कि वह अपने प्रेमी से शादी करना चाहती है। इस बीच, वह गुस्से में है कि परिवार मौके पर पहुंच गया है। उसकी मांग है कि वो प्रेमी और पति दोनो के साथ रहना चाहत है। तो वहीं कोतवाली अफसरों के सामने हंगामा करने लगी।

वह अपने पति के साथ प्रेमी होने की जिद पर अड़ी थी। युवती के हंगामे को लेकर कुछ देर थाने में बवाल मच गई। कोतवाली में दुल्हन के लिबास में एक महिला को महिला कांस्टेबल खूब समझती थी। मगर वह सुनने को तैयार नहीं थी। युवती ने गुस्से में आकर महिला कांस्टेबल से बहस करते हुए अपना मोबाइल फोन फेंक दिया और तोड़ दिया।

परिजनों ने किसी तरह महिला को शांत कराया। लड़की के पति ने कहा कि वह अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी है। अब वह अपने पति के अलावा एक प्रेमी चाहती है। राठ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक भरत कुमार ने बताया कि महिला मानसिक रूप से बीमार है और अब उसे उसके घरवालों को सौंप दिया गया है।

--Advertisement--