गिरने पर भी नहीं डैमेज होगा सैमसंग का ये मोबाइल!

img

जानी मानी कंपनी सैमसंग कई कंट्री में अपनी एक्स-कवर सीरीज़ लांच कर रहा है। अब इस सीरीज के आने वाले मोबाइल Samsung Galaxy XCover 7 को भारत में भी पेश किया जा सकता है। मगर आधिकारिक लॉन्च की तारीख अभी सामने नहीं आई है, पर मोबाइल को BIS वेबसाइट पर देखा गया है। इसलिए इसे भारत में लांचिंग की चर्चा तेज हो गई है। ये मोबाइल अन्य फोन की तुलना में बहुत महंगा होगा। आईये जानते हैं इसकी खूबियों के बारे में।

इस सेट को मॉडल नंबर SM-G556B के साथ BIS लिस्टिंग में देखा गया है। मॉडल नंबर के साथ साथ लिस्टिंग से कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। मगर पता चला है कि यह फोन जल्द ही भारतीयों के पास आएगा। अगर ऐसा होता है तो यह नया मोबाइल गैलेक्सी एक्सकवर सीरीज के तहत भारत में पहला फोन हो सकता है।

नए फोन सैमसंग गैलेक्सी डिस्कवर सेवन में मोटे बेजल्स और डिस्प्ले के चारों ओर वॉटरड्रॉप नॉच मिल सकता है। ऊंचाई से कंक्रीट पर गिरने से बचाने के लिए ये डिवाइस MIL-STD-810H रेटिंग के साथ आता है। मतलब साफ है कि ये मोबाइल गिरने पर नहीं टूटेगा। और तो और IP68 रेटेड पानी और धूल से सुरक्षा प्रदान करता है। Samsung Galaxy XCover 6 Pro को ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है जिसकी जानकारी नीचे दी गई है।

फोन में 4,050 एमएएच की बैटरी है, 5G, 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5. 2 , जीपीएस, टाइप-सी यूएसबी को भी सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर और एड्रेनो 642L GPU पर आधारित है।

 

 

 

 

Related News