करण जौहर के आलीशान फ्लैट में प्रेमिका के साथ रहेगा ये एक्टर, एक महीने का है किराया 9 लाख रुपए

img

'जाने तू या जाने ना' फेम एक्टर इमरान खान इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में हैं। पत्नी से तलाक के बाद वो लेखा वॉशिंगटन को डेट कर रहे हैं। जब वो अपनी बहन इरा खान की शादी में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे तो सभी की निगाहें उन दोनों पर टिक गईं। अब इमरान खान को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. वो अपनी गर्लफ्रेंड संग करण जौहर के फ्लैट में किराए पर रहेंगे। इस फ्लैट का किराया सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

इमरान खान और गर्लफ्रेंड लेखा ने यहां एक अपार्टमेंट में फ्लैट किराए पर लिया है। इस फ्लैट के मालिक करण जौहर हैं। फ्लैट से समुद्र का नजारा भी दिखता है. इससे पहले आमिर खान ने भी यहां एक फ्लैट किराए पर लिया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान खान और लेखा वॉशिंगटन बांद्रा के मशहूर कार्टर रोड के क्लिफपेट में एक तीन मंजिला अपार्टमेंट में रहेंगे। इसका मासिक किराया लगभग नौ लाख रुपये है. रियल एस्टेट डेटाबेस प्लेटफॉर्म जपकी के मुताबिक, यह समझौता 20 मार्च 2024 से तीन साल के लिए है।

आपको बता दें कि बांद्रा इलाके में कई बॉलीवुड हस्तियां रहती हैं। शाहरुख खान से लेकर सचिन तेंदुलकर तक, सबके पास बांद्रा में आलीशान बंगले हैं और किसके पास फ्लैट हैं। अब इमरान खान भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इसी इलाके में शिफ्ट होने जा रहे हैं।

Related News