1 का गला काट, 2 बच्चों को बांध कुएं में फेंका, फिर खुद उठाया ये खौफनाक कदम

नई दिल्ली॥ एक युवक ने अपने तीन बच्चों का मर्डर कर खुद भी पेड़ से लटककर फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि वह ऐसे लोगों द्वारा गुमराह हो गया था जो खुद को भगवान मानते हैं। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली ये घटना तमिलनाडु राज्य के कांचीपुरम जिले की है।

कांचीपुरम के श्रीपेरबंदूर में रहने वाले 37 वर्षीय एक युवक अरुमुगम ने अपने 3 बच्चों की हत्या कर दी और खुद भी फांसी पर लटक गया। अरुमुगम ने अपनी 12 वर्षीय बड़ी बेटी राजेश्वरी की गर्दन काटकर हत्या की तो वहीं 10 वर्षीय शालिनी और 7 वर्षीय बेटे सेथुरमन को एक साथ बांधकर कुएं में फेंक दिया।

अपने तीनों बच्चों का मर्डर करने के बाद वह वहीं पास के पेड़ से फांसी से लटक गया और अपनी जान दे दी। पुलिस इस बात से हैरान है कि आखिर अरुमुगम ने अपने तीनों बच्चों की हत्या क्यों की जबकि वह एक अच्छी निजी जॉब कर रहा था और घर में कोई पारिवारिक विवाद सामने नहीं आया। उसे नशा करने की भी आदत नहीं थी।

पढ़िए-UP में सपा नेता और बेटे को गोली से उड़ाया, गोलीबारी का लाइव वीडियो वायरल

अरुमुगम के बारे में बताया जा रहा है कि वह एक आध्यात्मिक युवक था इसलिए कहीं ऐसा तो नहीं कि उसे कुछ ऐसे लोगों ने गुमराह किया जो खुद को भगवान मानते हैं। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *