16 साल की लड़की को नशा देकर 15 दिनों तक किया गैंगरेप

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ।। यूपी में गाँवों से लेकर शहर तक सभी जगह कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है, प्रदेश में चारों तरफ सिर्फ लूट, बलात्कार और हत्याओं का खौफनाक दौर जारी है। एक बार फिर यूपी के बदायूँ में गैंगरेप का मामला सामने आया है।

जमीन कब्जा करने को लेकर जेल जा सकते हैं ये दो बड़े नेता, केस दर्ज

मामला यूपी के बदायूँ में सहसवान कोतवाली क्षेत्र का मामला है। यहां एक नाबालिग किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ 15 दिन तक सामूहिक दुराचार करने के संबंध में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

ये 18वां साल है, कैटरीना कैफ के लिए यह फंकशन है लाजवाब

खबर के अनुसार दस जुलाई को किसी तरह आरोपियों के चुंगल से छूटकर आई किशोरी ने घर पहुंचकर अपनी माँ को सारी घटना बताई। पीड़ित किशोरी के अनुसार पंद्रह दिन तक उसे नशा सुंघा कर अपनी हवस का शिकार बनाते रहे।

अरे! यहां तो आ गए अच्छे दिन, महिलाएं कर रही है GST पर डांस, देखें वीडियो

पुलिस के अनुसार सहसवान कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 25 जून की सुबह करीब नौ बजे भूरे और चाहत नामक दो व्यक्ति सोलह वर्षीय किशोरी को घर में अकेला देखकर जबरन अंदर घुस गये। दोनों ने किशोरी को नशीला पदार्थ सुंघाया और फिर उसे अगवा कर लिया।

जब रिश्वत के 40 लाख रुपए को कर दिया सार्वजनिक, तो चौंक गये लोग

पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लेकिन मुकदमा दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

फोटोः प्रतीकात्मक

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/5227

http://upkiran.org/5102

 

Related News