मानसून सत्र शुरू होने से पहले ही इतने सांसद निकले कोरोना पॉजटिव, सभी की लिस्ट आई सामने

मानसून सत्र के पहले दिन कोरोना संक्रमित पाए गए 17 सांसद

नई दिल्ली॥ मानसून सत्र की शुरुआत में कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत की गई जांच में 17 सांसद कोरोना संक्रमित पाये गए हैं। संक्रमितों में 12 सांसद भारतीय जनता पार्टी, दो वाईआरएस कांग्रेस, एक-एक शिवसेना, द्रमुक और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी से हैं।

Corona MPS

इन सभी सांसदों की संसद परिसर में 13 से 14 तारीख को कोरोना संक्रमण से जुड़ी जांच की गई थी। संक्रमित होने वाले सांसदों में भारतीय जनता पार्टी के सुखबीर सिंह जौनपुरिया, मीनाक्षी लेखी, सुकांता मजूमदार, अनंत कुमार हेगडे, जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, विद्युत वरण महतो, प्रधान बरुआ, प्रतापराव पाटील, रामशंकर कठेरिया, प्रवेश साहिब सिंह वर्मा, सत्यपाल सिंह, रोडमल नागर, आरएलपी के हनुमान बेनीवाल, वाईएसआर कांग्रेस के गोडेती माधवी, एन रेड्डप्पा, द्रमुक के सेल्वम जी और शिवसेना के प्रतापराव जाधव शामिल हैं।

उल्लेखनीय है कि संसद का मानसून सत्र सोमवार से शुरू हो गया है। कोरोना महामारी के बीच होने वाले इस बार के सत्र में कई नियम और प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है। संसद में काम करने वाले कर्मचारी सहित सदनों के सदस्यों की कोरोना जांच की जा रही है। इसी क्रम में इन सांसदों की जांच रिपोर्ट सामने आई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close