BJP नेता के यहां मिली 240 पेटी शराब, पुलिस ने की ये कार्रवाई

पुलिस ने बीती रात 240 पेटी शराब के साथ भाजपा नेता एवं पूर्व सरपंच घमश्याम खीची को गिरफ्तार किया है।

इंदौर जिले के सांवेर विधानसभा में होने वाले उपचुनाव के पहले पुलिस ने बीती रात 240 पेटी शराब के साथ भाजपा नेता एवं पूर्व सरपंच घमश्याम खीची को गिरफ्तार किया है। खुड़ैल थाना क्षेत्र के सेमलियाचाऊ में कांग्रेसियों की शिकायत के बाद 240 पेटी शराब जब्त की गई। अवैध शराब जब्त होने पर कांग्रेस का कहना है कि मंत्री तुलसी सिलावट और जिला भाजपा अध्यक्ष राजेश सोनकर के सबसे करीबी समर्थक घनश्याम खींची है, जिनके गोदाम से यह 240 पेटी शराब जब्त हुई है।

POLICEपुलिस के अनुसार, मुखबिर से सूचना मिली थी कि खुड़ैल थानांर्गत सेमल्याचाऊ में एक व्यक्ति के घर में बड़ी मात्रा में शराब उतारी गई है। इस सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम ने खुड़ैल पुलिस को साथ लिया और यहां रहने वाले घनश्याम पुत्र धन्नालाल खिंची के घर पर दबिश देकर कमरों की तलाशी ली तो एक कमरे में छिपाकर रखी गई लाखों रुपये कीमत की 240 पेटी शराब बरामद की गई।

उक्त शराब के संबंध में घनश्याम पुलिस की पूछताछ में कोई संतोषनजक जवाब नहीं दे सका तो उसे पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया। मामले में कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि भाजपा नेता घनश्याम खींची को जहां पुलिस ने आरोपित बनाया, वहीं उनके दोनों पुत्रों को भाजपा नेताओं के दबाव में छोड़ दिया गया।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव का कहना है कि अब पुलिस उसमें नया खेल कर रही है कि घनश्याम खींची और उनके पुत्रों के कहने पर गोडाउन किराये का एग्रीमेंट देवास के दो के नाम करने का खेल किया जा रहा है। यह सब मंत्री और जिला भाजपा अध्यक्ष के इशारे पर किया जा रहा है। इधर खीची के पुत्रों का भी यही कहना था कि हमने गोडाउन देवास के दो लोगों को किराये पर देकर एग्रीमेंट किया हुआ है। एक अभी देवास में रह रहा है और दूसरा अभी इसी गोडाउन में रह रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *