इस राज्य में 17 साल किशोरी का 38 मर्दों ने किया यौन शोषण, निर्भया सेंटर में॰॰॰

पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि बीते कुछ महीनों के दौरान 38 पुरूषों ने उसका बलात्कार किया।

केरल राज्य से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां 17 साल की एक नाबालिग लड़की (17 Years Minor Girl) का एक या दो नहीं बल्कि कुल 38 मर्दों ने यौन शोषण किया।

rape 990

पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि बीते कुछ महीनों के दौरान 38 पुरूषों ने उसका बलात्कार किया। पुलिस ने सूचना दी कि महिला से 38 मर्दों द्वारा यौन शोषण की बात तब सामने आई। जब निर्भया सेंटर में उसका काउंसिलिंग सेशन चल रहा था।

खबर के अनुसार पीड़िता के साथ यौन शोषण की पहली घटना सन् 2016 में हुई थी। तब वह सिर्फ 13 साल की थी। पीड़िता ने बताया कि इसके एक साल बाद ही फिर से उसे इसी तरह की यातना का सामना करना पड़ा। दूसरी घटना के बाद उसे बाल गृह भेजा गया और तकरीबन एक साल पहले उसे अपनी मां और भाई के साथ रहने की अनुमति दी गई।

काउंसिलिंग सेशन में सुनाई आपबीती

सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर मोहम्मद हनीफा ने बताया कि पीड़िता बाल गृह से निकलने के बाद कुछ वक्त तक लापता थी और पिछले दिसंबर में पलक्कड़ में उसके होने की जानकारी मिली। जहां से उसे निर्भया केंद्र लाया गया। पुलिस अफसर ने बताया कि काउंसिलिंग सेशन के दौरान पीड़िता ने निर्भया सेंटर में अपने साथ हुए यौन शोषण और छेड़छाड़ की घटनाओं की सूचना अफरों को दी।

पुलिस ने 33 आरोपियों को अरेस्ट किया

अफसरों ने कहा कि ने बताया, 38 आरोपियों में से 33 आरोपियों के विरूद्ध यौन शोषण समेत कई आपराधिक धाराओं के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी भी कर ली गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *