उम्र के आखिरी पड़ाव पर 95 साल के शख्स को मिला सच्चा प्यार, 84 साल की गर्लफ्रेंड से की शादी

नई दिल्ली: प्यार एक एहसास है, जो दिमाग से नहीं बल्कि दिल से होता है और इसकी कोई उम्र नहीं होती. प्यार किसी से भी कभी भी हो सकता है और किसी भी उम्र में हो सकता है। इसी प्रकार विवाह के लिए कोई विशेष आयु नहीं देखी जाती है। आपने कई ऐसे लोगों के बारे में सुना होगा, जिनकी शादी 60-70 साल की उम्र में भी हो जाती है। ऐसे ही एक शख्स की चर्चा इन दिनों पूरी दुनिया में हो रही है। उन्हें अपना सच्चा प्यार अपनी उम्र के आखिरी पड़ाव पर मिला, फिर उन्होंने बिना देर किए उससे शादी कर ली। जब आप उस पति-पत्नी की उम्र के बारे में जानेंगे तो आप हैरान रह जाएंगे। दूल्हे को बनाने वाले की उम्र 95 साल है, वहीं दुल्हन की उम्र भी 84 साल है. जी हां सुनने में यह बात अजीब लग रही है, लेकिन यह बिल्कुल सच है। उनके प्यार को देखकर कहा जा सकता है कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती।

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स का नाम जूलियन मोयल है, जबकि उसकी गर्लफ्रेंड या पत्नी का नाम वैलेरी विलियम्स है. आपको जानकर हैरानी होगी कि जूलियन ने पहली बार अपने सोलमेट से शादी की है, जो खुद 84 साल के हैं। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए इस मौके को ‘नए साल की तरह’ बताया है। जूलियन और वालेरी की ये अनोखी शादी 19 मई को कार्डिफ के बैपटिस्ट चर्च में हुई. ये वही चर्च है जहां 23 साल पहले दोनों कपल पहली बार मिले थे और अब उन्होंने एक ही जगह शादी कर ली। अपनी सोलमेट से शादी करने के बाद जूलियन बेहद खुश हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी समारोह में जूलियन और वालेरी के करीब 40 दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे. शादी को यादगार बनाने के लिए एक ओपेरा सिंगर को भी बुलाया गया, जिसने अपनी परफॉर्मेंस से परिणय सूत्र में बंध गए। इसके अलावा एक मशहूर बेकरी से केक भी मंगवाया गया था। बताया जा रहा है कि जूलियन और वालेरी अब अपना हनीमून मनाने ऑस्ट्रेलिया जाएंगे।