8 साल में टूटी पहली शादी और पैदा हुआ 15 साल का बेटा, अब दूसरी शादी के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस फिर प्रेग्नेंट!

img

माहिरा खान एक मुस्लिम एक्ट्रेस हैं जो फिल्म 'रईस' में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करने के बाद सुर्खियों में आई थीं। माहिरा को कम समय में ही बॉलीवुड में भी जगह मिल गई। मगर माहिरा बॉलीवुड में अपने करियर से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में रहती हैं। कुछ महीने पहले माहिरा ने दोबारा शादी की और नई जिंदगी की शुरुआत की. उनकी दूसरी शादी के कुछ महीनों बाद अब ऐसी अफवाहें हैं कि वो फिर से प्रेग्नेंट हैं।

माहिरा खान ने अक्टूबर 2023 में सलीम करीम से शादी की। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, माहिरा के अब दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की अफवाह है। माना जा रहा है कि प्रेग्नेंसी के चलते उन्होंने कुछ प्रोजेक्ट्स से भी हाथ खींच लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक माहिरा अगस्त-सितंबर महीने में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। इसलिए उन्होंने काम से छुट्टी ले ली है। मगर इस बारे में माहिरा और सलीम की तरफ से अभी तक कोई कमेंट नहीं आया है।

आपको बता दें कि माहिरा ने 2007 में अली अक्सरी के साथ शादी की और नई जिंदगी की शुरुआत की। 2009 में वह पहली बार मां बनीं, उन्होंने एक प्यारे से बच्चे को जन्म दिया। मगर, शादी के 8 साल के अंदर ही उनकी खुशहाल जिंदगी टूट गई। उनका एक 15 साल का बेटा है. फिर 2023 में माहिरा ने सलीम करीम से शादी की और नई जिंदगी की शुरुआत की। अब ऐसी अफवाहें हैं कि वो दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं।

Related News