पति की खूबसूरत लड़की से शादी कराने की जिद पर अड़ी पत्नी, पहुंची पुलिस के पास; कारण आपको चौंका देगा

img

यूपी के सहारनपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। थाना बाजार क्षेत्र की निवासी एक महिला ने अपने पति से गली की सबसे खूबसूरत लड़की से दूसरी शादी कराने की जिद की। महिला के परिजनों ने उसे बहुत समझाने का प्रयास किया। किंतु वह सुनने के मूड में नहीं थी। उन्होंने कहा कि मैं अपने पति से बहुत प्यार करती हूं।

इस महिला ने बताया कि मेरे पति को कुछ दिनों से काफी परेशानी हो रही थी। मैंने उनसे कई बार पूछा किंतु उन्होंने यह कह कर बात टाल दी कि कुछ नहीं हुआ है। परन्तु जब मैं ने उन से कसम खाई, तो वे रोने लगे। उन्होंने अपनी समस्या बताई। इसके बाद मैंने काफी कोशिशों के बाद उन्हें शांत किया। मेरे पति ने कहा कि वह एक लड़की से प्यार करता है। उसने मुझसे शादी करने के लिए भी कहा। पति ने मुझसे कहा कि अगर हमने शादी नहीं की तो मैं उसके बिना नहीं रह सकता, मर जाऊंगा।

इसके अलावा महिला ने कहा कि अपने पति के दिल का दर्द देखकर और उन्हें रोता हुआ देखकर मैं भी रोने लगी। उसके बाद मैं उस युवती के घर गया। साथ ही उस लड़की की शादी अपने पति से कराने के लिए उसके परिवार से भी बात की। मैंने उनसे कहा कि मेरे पति आपकी बेटी से बहुत प्यार करते हैं। साथ ही उसके बिना वे डिप्रेशन में चले जायेंगे। साथ ही वह उसके बिना नहीं रह सकती।

महिला की यह बात सुनकर उसके परिजन नाराज हो गए। उन्होंने उसे डांटकर घर से निकाल दिया। इसके बाद महिला सीधे थाने पहुंच गई। साथ ही वहां उसने पुलिस अधिकारियों से अपने पति की शादी उस युवती से कराने को कहा। 

Related News