Virat Kohli के नाम जुड़ गया एक बुरा रिकॉर्ड, दूर करना होगा मुश्किल

IPL 2022 का 54वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बैंगलोर की शुरुआत एक बार फिर निराशाजनक रही। इस सीजन खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली पारी की पहली ही गेंद पर आउट हो गए.

Virat Kohli

बता दें कि यह कोहली का इस सीजन का लगातार तीसरा और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दूसरा गोल्डन डक है। इसके साथ ही विराट रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए एक सीजन में तीन बार गोल्डन डक पर आउट होने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। इससे पहले आरसीबी का कोई भी खिलाड़ी सीजन में तीन बार पहली गेंद पर आउट नहीं हुआ था।

विराट कोहली के आईपीएल गोल्डन डक की बात करें तो इस सीजन से पहले वह पारी की पहली गेंद पर सिर्फ तीन बार आउट हुए थे. आशीष नेहरा ने उन्हें पहली बार 2008 में गोल्डन डक पर आउट किया। इसके बाद 2014 में संदीप शर्मा और फिर 2017 में नाथन कूल्टर नाइल ने पारी की पहली गेंद पर तीसरी बार आउट किया।

विराट कोहली के इस सीजन के गोल्डन डक पर नजर डालें तो दुष्मंत चमीरा ने उन्हें पहली बार लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आउट किया। इसके बाद उन्हें हैदराबाद के मार्को जेन्सेन और अब जगदीशा सुचित ने आउट किया।