यूपी के आजमगढ़ से एक सब इंस्पेक्टर को किया गया गिरफ्तार, लगा था ये बड़ा आरोप

खोदरे थाने में तैनात 2018 बैच के उपनिरीक्षक (एसआई) अखिलेश यादव को भी निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी गई है.

आजमगढ़ (उत्तर प्रदेश): अपने भाई की हत्या में आरोपी को एक व्यक्ति की हत्या के लिए कथित तौर पर सुपारी देकर हत्या कराने के मामले में एक सब-इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक (गोंडा) संतोष कुमार मिश्रा ने कहा कि गोंडा जिले के खोदरे थाने में तैनात 2018 बैच के उपनिरीक्षक (एसआई) अखिलेश यादव को भी निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी गई है.

ARRESTED

आपको बता दें कि यादव का नाम उन तीन लोगों से पूछताछ के दौरान सामने आया, जिन्हें आजमगढ़ में गुरुवार रात हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया था।पुलिस के अनुसार, गोंडा के रहने वाले तीनों लोगों दीना नाथ यादव, डफली यादव और देवेंद्र नाथ यादव ने उन्हें बताया कि वे सब-इंस्पेक्टर अखिलेश यादव के निर्देश पर आजमगढ़ में एक हत्या को अंजाम देने आए थे.

पुलिस ने कहा कि उन्होंने उनके पास से एक तस्वीर बरामद की है। आजमगढ़ पुलिस को रानी की सराय इलाके के अलीपुर गांव में..संदिग्धों की मौजूदगी की सूचना मिली..और पुलिस गांव पहुंची और मोटरसाइकिल पर सवार तीनों को पकड़ लिया…पुलिस ने उनके कब्जे से दो देशी पिस्तौल, कारतूस और लक्ष्य की एक तस्वीर बरामद करने का दावा किया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि “तीनों आरोपी ने कहा कि यादव ने उन्हें आजमगढ़ में एक व्यक्ति को मारने के लिए पैसे की पेशकश की। उन्होंने कहा कि कई दौर की बातचीत के बाद, एसआई ने उन्हें हत्या को अंजाम देने के लिए 20,000 रुपये का भुगतान किया। तीनों आरोपी ने कहा कि एसआई द्वारा दिए गए पैसे से,” उन्होंने देशी हथियार और कारतूस खरीदे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *