आमिर खान के मराठी टीचर का निधन, अभिनेता ने लिखा भावुक नोट

नई दिल्ली॥ फिल्म अभिनेता आमिर खान के मराठी टीचर सुहास लिमये का निधन हो गया। सुहास लिमये ने बुधवार को मुंबई के सैफी अस्पताल में आखिरी सांस ली। वह कई दिनों से हृदय धमनी रोग से पीड़ित थे। अपने टीचर के निधन से आमिर खान काफी दुखी है। उन्होंने सुहास लिमये के निधन पर शोक व्यक्त किया है। आमिर ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रंद्धाजलि दी।

aamir khan shared a emotional post

आमिर खान ने लिखा-‘मुझे यह सुनकर गहरा दुख हुआ कि मेरे मराठी सर श्री सुहास लिमये का कल निधन हो गया। सर आप मेरे पसंदीदा अध्यापकों में से एक थे। मैंने आपके साथ गुजारे हुए हर एक पल को एंजॉय किया। आपका व्यवहार हमेशा कुछ सीखने और उसे शेयर करने की इच्छा रखना ही है जो आपको एक बहुत उम्दा अध्यापक बनाता है, जो कि आप हमेशा से थे। आपके साथ बिताए गए 4 साल बेहद यादगार रहे। हर एक वो पल जो हमने साथ में बिताए वो मेरी यादों में जिंदा है। आपने मुझे ना सिर्फ मराठी सिखाई, बल्कि बहुत सारी दूसरी चीजें भी सिखाई। धन्यवाद। आप हमेशा ही याद आएंगे सर। परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।’

सुहास लिमये मराठी और संस्कृत के ज्ञाता और अध्यापक थे। उन्होंने आमिर खान के साथ-साथ और भी कई बड़ी हस्तियों को मराठी की शिक्षा दी थी। आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चढ्ढा की शूटिंग के लिए तुर्की में है। इस फिल्म में उनके अपोजिट करीना कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म लाल सिंह चढ्ढा अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित व अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म हॉलीवुड की फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *