Massage Parlour की आड़ में हो रहा था घिनौना काम, पुलिस ने पांच युवतियों सहित 11 लोगों को पकड़ा

निरंतर खबरें मिल रही थीं कि ताजगंज क्षेत्र में मसाज पार्लर के नाम पर जिस्म बेचा जा रहा है

यूपी के जिले आगरा के ताजगंज इलाके में एक मसाज सेंटर (Massage Parlour) की आड़ में देह व्यापार चलाया जा रहा था। शहर की पुलिस ने शुक्रवार शाम ताजगंज क्षेत्र से 6 युवक व पांच युवतियों सहित 11 लोगों को अरेस्ट किया है। पुलिस अफसरों (Agra Police) ने बताया कि देह व्यापार चलाने वाले एक गैंगस्टर को कस्टडी में लिया गया है।

Massage Parlour - Agra Police

सभी आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस (Agra Police) ने स्थानीय खुफिया इकाई (एलआईयू) की रिपोर्ट पर यह छापा मारा है। जानकारी के मुताबिक, ताजगंज के बंसल नगर स्थित एक शॉप में मसाज पार्लर (Massage Parlour) की आड़ में पांच माह से सेक्स रैकेट चल रहा था। पकड़ी गई युवतियों की शादी हो चुकी है। वह आगरा की ही निवासी है। पहले तो वह पूछताछ में कहती रही कि वह काम से आई है। मगर, बाद में गलती मानते हुए माफी मांगने लगी।

आपत्तिजनक वस्तुएं हुई बरामद

एक युवक ग्राहकों से डील करता था। वह कस्टमर (Massage Parlour) से बात करने से लेकर युवतियों को दिखाने का कार्य करता था। आरोपियों के पास से 48200 रुपए, 10 मोबाइल, दो रजिस्टर व आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की गई है।

इस मामले में लोहामंडी सीओ सदर ने बताया कि उन्हें निरंतर खबरें मिल रही थीं कि ताजगंज क्षेत्र में मसाज पार्लर (Massage Parlour) के नाम पर जिस्म बेचा जा रहा है। इन्हीं रिपोर्टों के आधार पर टीम बनाई गई। थाना ताजगंज के अंतर्गत विभव नगर में बिना नाम का एक स्पा सेंटर चल रहा था। 31 दिसंबर शाम को यहां रेड मारी।

Uppolice ने देह व्यापार गिरोह का किया भंडाफोड़, 2 महिलाएं समेत तीन गिरफ्तार

Crime Against Women In India: विवाहित बहन के साथ था शख्स का अवैध संबंध, भाई ने दोस्तों संग मिलकर लिया

Crime – 45 लाख रुपये की लूट के मामले में किस नेता का बेटा गिरफ्तार !

UP POLICE: दारोगा पर लगा ऐसा आरोप की सिर्फ बनियान और तौलिये में भेज दिए गए जेल, जानें पूरा मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close