सोनू सूद के बाद KGF फिल्म के एक्टर ने शुरू किया मदद करने का अभियान, किया ऐसा काम जानकर करेंगे तारीफ

कोरोना महामारी के बीच अभिनेता यश ने इंडस्ट्री के दिहाड़ी कर्मियों के लिए बढ़ाए मदद के हाथ

कोरोना आपदा के चलते ‘केजीएफ’ एक्टर यश ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी कर्मियों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। अभिनेता कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री के 21 विभागों के कर्मियों की मदद के लिए अपनी आय में से सभी के खातों में पैसे भेजेंगे। इसकी जानकारी खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी है।

kannad film actor yash extends support

यश ने लिखा- कोरोना हम सभी के लिए एक अदृश्य दुश्मन की तरह बन गया है, जिसने देशभर में बड़ी तादाद में लोगों से आजीविका के साधन छीन लिये हैं। हमारी ख़ुद की कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री बुरी तरह प्रभावित हुई है। इन गंभीर हालात में, फ़िल्म समुदाय के सभी 21 विभागों के तीन हजार लोगों के लिए, मैं अपनी आय में से हर एक के खाते में 5000 रुपये भजूंगा। मुझे यह अच्छी तरह पता है कि इससे उन लोगों की तकलीफ़ और दर्द की भरपाई नहीं हो सकती, लेकिन उनके लिए यह उम्मीद की एक किरण जरुर हो सकती है। अच्छे दिनों के लिए एक विश्वास। प्यार!’

यश के इस सराहनीय कदम की हर कोई तारीफ़ कर रहा हैं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो कन्नड़ फिल्म अभिनेता यश की साल 2018 में आई फिल्म ‘केजीएफ’ की सफलता के बाद फैंस उनकी आगामी फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2 ‘ का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। इस फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त, श्रीनिधी शेट्टी और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है और इस फिल्म के निर्माता विजय किलागंदुर हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *